बिग बॉस फेम श्रीसंत-दीपिका ककर के रिश्ते में पड़ी दरार, सामने आईं ये हैरान कर देने वाली वजह

श्रीसंत ने कहा कि दीपिका ककर के साथ उनका भाई वाला रिश्ता बना रहेगा है क्योंकि वो उसकी कदर करते हैं, लेकिन रही बात उनसे पर्सनली बात करने की, तो वो ऐसा करने के मुड में नहीं हैं।

Sreesanth Dipika kakar
श्रीसंत और दीपिका ककर (इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 12 सीजन में जिस जोड़ी की चर्चा सबसे ज्यादा हुई वो रहे श्रीसंत और दीपिका ककर। हर परेशानी में वो एक दूसरे के लिए भाई-बहन बनकर खड़े रहे, लेकिन हाल ही में दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली है। दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफर्म पर अन फॉलो कर दिया है। ऐसा करने के पीछे पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने एक बड़ी वजह बताई है। श्रीसंत ने कहा कि दीपिका के फैंस उन्हें, उनकी पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी और बेटी को उल्टा सीधा बोलते है, लेकिन इसके बावजूद दीपिका उस पर कुछ रिएक्ट नहीं करती हैं।

इंडिया फोरम के साथ हुई बातचीत में श्रीसंत ने कहा कि दीपिका ककर के साथ उनका भाई वाला रिश्ता बना रहेगा है क्योंकि वो उसकी कदर करते हैं, लेकिन रही बात उनसे पर्सनली बात करने की, तो वो ऐसा करने के मुड में नहीं हैं। श्रीसंत ने अपनी बात में कहा,’ हां ये सच की मैंने दीपिका को अन फॉलो कर दिया है क्योंकि उन्होंने मेरी वाइफ को अन फॉलो कर दिया था। ऐसे में जो मेरी वाइफ की इज्जत नहीं करेगा मैं भी उसकी इज्जत न हीं करुंगा। मेरी पत्नी मेरी ताकत और सपोर्ट है। दीपिका के फैंस मेरी पत्नी और बच्चों को अब्यूज करते थे, लेकिन इस पर लोगों को मना करने की बजाए एक्ट्रेस कुछ भी नहीं करती थी।

 इसके साथ ही श्रीसंत ने आगे बताया,’ जैसे ही मैंने अपने फैंस को दीपिका को अब्यूज करने के लिए मना किया था तो वो मना गए थे। दीपिका मेरी बहन है क्योंकि मैं उस रिश्ते का सम्मान करता हूं लेकिन मैं उसके साथ इस बारे में चर्चा नहीं करूंगा। मैं इसे आपके साथ शेयर कर रहा हूं, ताकि, लोगों को दीपिका को अनफॉलो करने के सही कारण का पता चले सकें।’ अब देखना होगा की दीपिका की इस पर क्या प्रतिक्रिया होगी।

यहां देखिए श्रीसंत से जुड़े हुए पोस्ट

View this post on Instagram

✌🏻#myman #littleangel #best $$$$$$$@tezzsuryasree

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on

श्रीसंत का गजब अंदाज

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ा हुआ वीडियो…

Leave a Reply