Sonali Phogat Song: सोनाली फोगाट का आखिर गाना ‘छोरी का नाम’ हुआ रिलीज, गाने में दमदार अंदाज में आई नजर

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के फैंस के लिए उनका आखिरी गाना रिलीज कर दिया गया है. सोनाली (Sonali Phogat) का आखिरी गाना 'छोरी का नाम' लोगो को काफी पसंद आ रहा है. ये गाना उनके निधन के पहले शूट किया गया था.

  |     |     |     |   Updated 
Sonali Phogat Song: सोनाली फोगाट का आखिर गाना ‘छोरी का नाम’ हुआ रिलीज, गाने में दमदार अंदाज में आई नजर

Sonali Phogat Song: बीजेपी नेता और हरियाणवी कलाकार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के निधन की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीती जगत के कई लोग हैरान रह गए. सोनाली की मौत 22 अगस्त को गोवा में हुई. फिलहाल पुलिस हर तहकीकात में लगी हैं. वहीं इस बीच सोनाली के फैंस के लिए उनका आखिरी गाना रिलीज कर दिया गया है. सोनाली (Sonali Phogat) का आखिरी गाना ‘छोरी का नाम’ लोगो को काफी पसंद आ रहा है. ये गाना उनके निधन के पहले शूट किया गया था.


सामने आया गाना :

बता दें, गाने की शुरुआत में सोनाली फोगट (Sonali Phogat) को ट्रिब्यूट दिया गया है. सोनाली के इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस म्यूजिक एल्बम में सोनाली अफसरानी का रोल प्ले करती नजर आ रही हैं. इस गाने के लिए करीब 1 साल मेहनत की गई थी. वीडियो के आखिर में सोनाली (Sonali Phogat) के चुनावी रैली से लेकर बिग बॉस तक के सफर को भी दिखाया गया है. यह भी पढ़ें: तीन साल बाद अपने ससुराल पहुंची सिंगर फरमानी नाज; ससुराल वालों ने लगाया हंगामे का आरोप, जाने पूरा मामला

इस गाने में सोनाली फोगट (Sonali Phogat) की कई अलग- अलग तस्वीरें नजर आ रही हैं. इस गाने को दो दिन पहले हुकुम का ऐस यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस चैनल ने सोनाली को उनके आखिरी गाने से श्रद्धांजलि दी है. इस गाने को नोनू राणा ने गाया है. साहिल संधू ने इस गाने को डायरेक्ट किया है. पूरे वीडियो में सोनाली (Sonali Phogat) अपने दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं.

पुलिस जांच में जुटी :

22 अगस्त को गोवा में पहुंची सोनाली फोगट (Sonali Phogat) का निधन हो गया था. बताया जा रहा है कि, सोनाली की मौत के पीछे उनके पीए सुधीर सांगवान का हाथ है. उन्होंने सोनाली को ड्रग्स का ओवरडोज दिया जिसके चलते उनकी मौत हो गई. गोवा पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है. जिसमें सोनाली (Sonali Phogat) को कुछ नशीला पदार्थ दिया जा रहा है. उस फुटेज में सोनाली का हालत काफी खराब नजर आ रही है. वहीं पुलिस की जांच के दौरान सुधीर सांगवान ने गवाही देते हुए सोनाली (Sonali Phogat) को ड्रग्स देने की बात बताई थी. हालांकि अभी भी पुलिस जांच में जुटी है.

 

यह भी पढ़ें: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज, कहा- हर चीज झूठी-फ्रॉड थी, बेवकूफ बनाया

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply