Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल का हिस्सा बनने पर सिमरन खन्ना ने जताई खुशी, मां के रोल को लेकर रखी ये राय

ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा अब सिमरन खन्ना बन चुकी हैं, वह सीरियल में गायु के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में वह अपने किरदार और सीरियल को लेकर बात रखती हुईं नजर आईं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल का हिस्सा बनने पर सिमरन खन्ना ने जताई खुशी, मां के रोल को लेकर रखी ये राय
ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा बनने पर खुश है सिमरन खन्ना (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल अभी भारतीय टेलीविज़न पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है। इस सीरियल का हिस्सा एक और एक्ट्रेस बनती हुई नजर आईं हैं, जिनका नाम सिमरन खन्ना (Simran Khanna) है। एक्ट्रेस सीरियल में गायु (Gayu) का किरदार निभाएंगी, जोकि पहले देबलीना चटर्जी निभाती थी। सिमरन खन्ना अब इस सीरियल में शामिल हो गई हैं और उन्होंने देबलीना की जगह ले ली है। देबलीना ने ये सीरियल इसलिए छोड़ा क्योंकि वह पर्दे पर मां का किरदार नहीं निभाने चाहती थी। अपने इस नए किरदार और सीरियल का हिस्सा बनने को लेकर सिमरन खन्ना अपनी बात रखती हुई नजर आईं।

हमारी अग्रेंजी वेबसाइट पिंकविला ने जब सिमरन खन्ना (Simran Khanna Gayu) से उनके इस नए रोल और सीरियल से जुड़ने के बारे में पूछा तो उन्होंने पूरी टीम के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया। एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा,’ यह एक बेहद ही शानदार फिलिंग है। इसमें कोई शक नहीं है कि यह एक अच्छा सीरियल है। हर कोई शूटिंग को एंजॉय करता है और सेट पर हर कोई बहुत ही अच्छा है। मैं वहां एक अच्छा समय बिता रही हूं।’

यह पूछे जाने पर कि क्या स्क्रीन पर मां का किरदार निभाने को लेकर उनके दिमाग में दूसरा कोई ख्याल आया था? तो एक्ट्रेस सिमरन खन्ना ने बताया, ‘नहीं, नहीं। यह रोल स्क्रीन पर इतना पुराना नहीं है और आजकल चीजें बदल गई हैं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। यह एक एक्टर होने से कई ज्यादा है। ऐसे में मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और मैंने इसी तरह की किरदार कई बार किए हैं। एक कलाकार के तौर पर और मुझे खुद इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।,’ यह पूछे जाने पर कि उन्होंने सीरियल के लिए एकदम से हां कैसे कहा दी? तो एक्ट्रेस ने बताया कि यह लंबे समय तक चलने वाला सीरियल है और इसमें उनके लिए  बहुत कुछ है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कई और बातें सीरियल को लेकर भी कही। कुल मिलकर यूं कहें की एक्ट्रेस अपने इस नए सफर को लेकर काफी खुश है।

यहां देखिए ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply