‘सिलसिला बदलते रिश्ता का’ की जगह लेगा कलर्स का ये नया हॉरर सीरियल

ऐसी खबर आई है कि ये सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्ता का' अब नवंबर के महीने में ऑफ एयर हो जाएगा...

सीरियल सिलसिला बदलते रिश्ता का को लेकर बीच में ऐसी खबर आना शुरु हो गई थी की यह सीरियल जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। बाद में इन सभी बातों को झूठा करार दिया, लेकिन हाल में ऐसी खबर आई है कि ये सीरियल अब नवंबर के महीने में ऑफ एयर हो जाएगा और इसकी जगह कलर्स का नया हॉरर और सुपरनेचुरल थीम पर आधारित तंत्र सीरियल लेगा।

दरअसल स्पॉट बॉय की रिर्पोट के मुताबिक इस बात की पुष्टि की गई है कि सिलसिला बदलते रिश्तों का अब ऑफ एयर होने जा रहा है। सोर्स ने ऑनलाइन पोर्टल के सामने इस बात को रखा है कि हां सिलसिला बदलते रिश्तों का अब वाइंडअप होने जा है। कास्ट और क्रू इस वक्त सीरियल को खत्म करने के लिए काम कर रहे हैं और नवंबर तक सीरियल ऑफ एयर हो जाएगा। ऐसे में इस सीरियल के फैंस के लिए ये एक बुरी खबर साबित होने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस सीरियल की जगह कलर्स सुपरनेचुरल और हॉरर से भरा सीरियल तंत्र लेकर आने वाला है।

देखें सिलसिला बदलते रिश्तों का के सेट की तस्वीर…

फिलहाल सिलसिला बदलते रिश्तों का सीरियल में मौली नंदिनी को अपने प्रेग्नेंट होने की खबर देती है। ये सुनते ही नंदिनी को बड़ा झटका लगता है और मौली उसे खूब खरी खोटी सुनाती है। वहीं, दूसरी तरफ कुणाल नंदिनी का इंतजार कर रहा होता है। नंदिनी से शादी करने के लिए कुणाल ने पूरा घर सजाया हुआ होता है। लेकिन नंदिनी कुणाल से शादी करने से इनकार कर देती है। वह कुणाल को मौली के प्रेग्नेंट होने की जानकारी देती है। कुणाल इसके बाद मौली से मिलने जाता है। जहां वह मौली ने पूछता है कि क्या वो प्रेग्नेंट है क्योंकि उसने और मौली ने तो फॉमिली प्लानिंग की थी। इस बात को सुनते ही कुणाल की मां उस पर गुस्सा हो जाती है। इसके बाद कुणाल की मां नंदिनी से मिलने उसके घर पर आती है। इस दौरान वह नंदिनी पर अपना गुस्सा निकालती है और उसे मौली और कुणाल की जिंदगी से निकल जाने के लिए कहती है।

 

NEXT STORY

Leave a Reply