Silsila Badalte Rishton Ka: मौली ने कुणाल को बताई मिष्टी की सच्चाई, दे पाएगी पिता होने का हक?

सीरियल सिलसिला बदलते रिश्ता का में आप बहुत सारा ड्रामा देख सकते हैं...

By   |    |   582 reads   |  0 comments
Silsila Badalte Rishton Ka: मौली ने कुणाल को बताई मिष्टी की सच्चाई, दे पाएगी पिता होने का हक?

सीरियल सिलसिला बदलते रिश्ता का कुछ समय से सुर्खियों में है। भले ही यह सीरियल अब टीवी पर नहीं दिखाया जा रहा है, लेकिन प्रशंसकों अभी भी डिजिटल के जरिए इस सीरियल से जुड़े हुए है। इस समय सीरियल में आप बहुत सारा ड्रामा देख सकते हैं। मौली-ईशान से सगाई कर लेती है और कुणाल को आखिर में पता चला है कि मिश्टी उसकी ही बेटी है। यह जानकर वह परेशान हो जाता है कि मौली ने उससे इतनी बड़ी सच्चाई क्यों छिपी। आने वाले एपिसोड में कुणाल को भी मौली को सच का सामना करना पड़ेगा।

सीरियल में एक और दिलचस्प मोड़ यह आया है कि मौली अब ईशान को मिष्टी के पिता होने का अधिकार देगी। क्योंकि उन्होंने एक पिता के कर्तव्यों को पूरा किया है, न कि कुणाल ने। कुणाल के लाख कहने पर भी मौली मिष्टी से उसे मिलने नहीं देगी। आने वाले एपिसोड में, दर्शकों को यह पता चल जाएगा कि कुणाल मिष्टी को अपने घर में कैसे लाएगा और अपनी दोनों बेटियों पारी (नंदिनी और कुणाल की बेटी) और मिष्टी के साथ अच्छा समय बिताएगा। साथ ही, दर्शकों को पता चलेगा कि मिष्टी कुणाल को पिता के तौर पर कैसे चुनती है और इशान (किनशुक महाजन द्वारा निभाई गई) को अपने पिता के रूप में स्वीकार करने से इंकार कर देती है। इस बीच, पारी को यह जानकारी हो जाएगी कि उनके पिता भी मिष्टी के पिता हैं और वो दोनों कुणाल और मौली को एक साथ लाने का फैसला करते हैं।

‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ वूट एप पर शुरू हो चुका है। सीरियल 26 नवंबर से वूट एप पर दिखाया जा रहा है। वूट पर इस सीरियल के आने की जानकारी खुद इस शो के स्टार अदिति और शक्ति ने एक वीडियो जारी करके दी थी। ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ के स्टार अदिति और शक्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए ये मैसेज दिया था कि‘अब 26 नवबंर से हम आप से मिलेंगे सिर्फ और सिर्फ वूट पर। क्योंकि आपका पसंदीदा सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का‘ जारी रहेगा सोमवार से शुक्रवार एक्सक्लूसिव वूट पर, तो आपका और हमारा रिश्ता बनाए रखें।’ यानी अब अपना पसंदीदा शो कलर्स की बजाए वूट पर देख सकते है वो भी बिना किसी परेशानी के।

यहां देखिए टीवी की खबर…

देखिए सीरियल से जुड़ा हुआ वीडियो…

सीरियल के बाकी स्टार की फोटो…

Leave a Reply