Sidharth Shukla death Anniversary: अचानक सिद्धार्थ शुक्ला के सीने में हुआ दर्द, मांगा था पानी और फिर उस रात…

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का बीते साल 2 सितंबर को निधन हो गया था. महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ का अचानक चले जाना फैंस को आज भी दुःख देता है. पहली बार में तो इस खबर पर किसी को भी यकीन नहीं हुआ था. सिद्धार्थ को कार्डियक अरेस्ट आया था.

  |     |     |     |   Published 
Sidharth Shukla death Anniversary: अचानक सिद्धार्थ शुक्ला के सीने में हुआ दर्द, मांगा था पानी और फिर उस रात…
सिद्धार्थ शुक्ला (फोटो: सोशल मीडिया)

Sidharth Shukla death Anniversary: पॉप्युलर टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का बीते साल 2 सितंबर को निधन हो गया था. महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ का अचानक चले जाना फैंस को आज भी दुःख देता है. पहली बार में तो इस खबर पर किसी को भी यकीन नहीं हुआ था. सिद्धार्थ को कार्डियक अरेस्ट आया था.

आखिर उस रात क्या हुआ जो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का काल बनकर आई थी. सिद्धार्थ शुक्ला 1 सितंबर 2021 यानी बुधवार की शाम तक ठीक थे और हर रात की तरह उस रात भी समय पर ही सोए थे. फिर अचानक रात के करीब 3 से 4 बजे के बीच उनके सीने में दर्द हुआ. इसके बाद सिद्धार्थ ने अपनी मां रीता शुक्ला को बताया और पानी मांगा. फिर सिद्धार्थ पानी पीकर सो गए.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Deepak Dobriyal: पप्पी से लेकर ट्रैकर तक, दीपक डोबरियाल ने अपने किरदारों से जीता लोगों का दिल

गुरुवार की सुबह जब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मां ने उन्हें उठाया तो वो नहीं उठे. इसके बाद मां ने अपनी बेटियों को बुलाया और डॉक्टर को भी फ़ोन किया. इसके बाद फैमिली डॉक्टर ने सबसे पहले सिद्धार्थ की पल्स रेट चेक की और उनकी मां से कहा कि सिद्धार्थ को कूपर हॉस्पिटल ले जाएं.

जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मां और बहनें उन्हें करीब 9.30 बजे उन्हें अस्पताल ले गईं, जहां 10.30 डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को मृत घोषित कर दिया. वहीं मुंबई पुलिस के मुताबिक देर रात सीने में दर्द के बाद सोने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने दवा भी ली थी.

यह भी पढ़ें: Omg! बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए क्या कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं प्राइवेट जेट?

डॉक्टर्स के मुताबिक़ बताया गया था कि जब सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के सीने में दर्द हुआ तो उसके एक घंटे के अंदर उन्हें हॉस्पिटल ले जाने से उनकी बचने की संभावना बढ़ जाती लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के मामले में देरी हो गई थी जिसकी वजह से डॉक्टर्स उन्हें नहीं बचा पाए.

सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी उनकी मौत की कोई भी अस्वाभाविक वजह नहीं मिली थी. उनके ऑटोप्सी में “कोई बाहरी या आंतरिक चोट नहीं मिली” थी. उनकी मौत को लेकर कहा गया था कि अभिनेता की मौत हृदय गति रुकने के कारण हुई. इसके अलावा कोई और वजह पोस्टमार्टम में सामने नहीं आई.

यहभी पढ़ें: Brahmastra Release: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, कई साउथ फिल्मों को किया पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply