Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुई देवोलिना भट्टाचार्य, कही दिल की बात

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को इस दुनिया को छोड़े पुरे एक साल हो गए है. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की डेथ एनिवर्सरी पर उनकी दोस्त देवोलिना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) पुराने दिनों को याद करते हुए इमोशनल हो गई.

  |     |     |     |   Published 
Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुई देवोलिना भट्टाचार्य, कही दिल की बात

Sidharth Shukla Death Anniversary: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बहुत कम समय में ही टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई थी. सिद्धार्थ शुक्ला अपने स्वाभाव की वजह से लोगों का खूब दिल जीता था. एक्टर ने ‘बिग बॉस (Big Boss 13) का 13वां सीजन जीता. उस वक्त पूरी दुनिया ने सिद्धार्थ शुक्ला को ढेर सारा प्यार दिया था. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत ने उतना ही लोगों को हिला कर रख दिया. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को इस दुनिया को छोड़े पुरे एक साल हो गए है. ऐसे में सिद्धार्थ की करीबी देवोलिना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ने पुराने दिनों को याद किया हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद :

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की डेथ एनिवर्सरी पर देवोलिना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए उन्हें याद किया और कहा, ‘ऐसा लगता है कल की ही बात है. जब भी यह बात मेरे दिमाक में आती है कि सिद्धार्थ हमारे बीच नहीं हैं तो बहुत दुख होता है. देवोलिना भट्टाचार्य ने आगे कहा कि, सिद्धार्थ जेंटलमैन थे. शो के दौरान हमारी लड़ाइयां हुई लेकिन दोस्ती हमेशा रही.

शो के बाहर हम एक अच्छे दोस्त थे. कभी सोचती हूं कि कैसे वो मेरी टांग खींचा करते थे, फ्लर्ट करते थे, मेरे लिए घर में गाना गाया करते थे. शो के दौरान जब मुझे चोट आई तो उन्होंने मेरी देखभाल भी की थी. आगे देवोलिना ने कहा, उम्मीद है कि सिद्धार्थ जहां भी होंगे शांति से रहेंगे. यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा की बड़े पर्दे पर वापसी, अपनी नई फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में इस साउथ एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर…


दो शो जीता :

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन 02 सितंबर, 2021 को कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई थी. 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में जन्में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर के दौरान अच्छा मुकाम हासिल किया था. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को साल 2015 में शो ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ में देखा गया था. इस शो को सिद्धार्थ ने काफी अच्छे से खेला और जीता भी. इसके बाद वो ‘बिग बॉस 13’ में हिस्सा बने और शो को जीता.

यह भी पढ़ें: Birthday Pawan Kalyan: दो शादी फ्लॉप होने के बाद विदेशी लड़की पर अटका पवन कल्याण का दिल, जानें खास बातें!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply