काल भैरव रहस्य 2 : सिद्धांत कार्णिक ने पानी के अंदर किया शूट, बताया अपना अनुभव

काल भैरव के पानी वाली सीन को सिद्धात ने कहा बेहतरीन और दिलचस्प बताया...

By   |    |   452 reads   |  0 comments
काल भैरव रहस्य 2 : सिद्धांत कार्णिक ने पानी के अंदर किया शूट, बताया अपना अनुभव

एक्टर सिद्धांत कर्णिक छोटे पर्दे पर एक बार फिर शानदार एक्टिंग करते हुए नजर आने वाले हैं। वह स्टार भारत के सीरियल काल भैरव रहस्य 2 में मुख्य भुमिका में दिखाई देने वाले है। सीरियल को लेकर फिलहाल सिद्धांत ने शूटिंग शुरु कर दी है। टेलीविजन धारावाहिक काल भैरव रहस्य 2 के एक सीन के लिए उन्होंने पानी में शूटिंग की और इसे उन्होंने बेहद ही नया अनुभव भी बताया।

काल भैरव के पानी वाली सीन को लेकर सिद्धात ने कहा, ‘मुझे पानी पसंद है और मैंने अपनी जिंदगी में पहली बार पानी में शूटिंग की और संवाद भी बोले। यह मेरे लिए बेहतरीन और दिलचस्प अनुभव रहा।’ सिद्धांत स्टार भारत के काल भैरव सीरियल में यशवर्धन की भूमिका निभा रहे हैं जो मध्यप्रदेश के एक गांव में स्थित परिवार के एक अनसुलझे रहस्य का खुलासा करते हुए नजर आएंगे।

‘काल भैरव रहस्य’ का पहला सीजन सफल होने के बाद इसका दूसरा सीजन पेश किया जा रहा है। काल भैरव रहस्य के पहले सीजन की शानदार दमदार स्क्रिप्ट ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। पहले सीजन में छवि पांडे, राहुल शर्मा और सरगुन कौर जैसे कलाकारों ने मुख्य भुमिका में नजर आएं थे। इस सीरियल को लेकर ऐसा सुनने में आ रहा है कि इस सीजन के लिए निर्माताओं का अधिक ध्यान एक महल में रहने वाले परिवार पर होगा।

देखें सिद्धांत की तस्वीर…

बताते चलें कि टीवी एक्टर सिद्धांत कार्निक ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2004 में टीवी शो रीमिक्स से की थी। इसके बाद वह ‘किस्मत’ (2011) में नजर आए। टीवी शो ‘माही वे’  में उन्हें काफी पसंद किया गया था। हाल ही में वह टीवी शो ‘एक था राजा एक थी रानी’  में नजर आए थे।

वहीं, एक्टिंग के साथ – साथ सिद्धांत बेहद रोमांटिक भी है। वह अकसर अपनी पति के साथ कई रोमांस करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते रहते है।

Leave a Reply