शादी से उठ चुका है श्वेता तिवारी का भरोसा, कहा- ‘बेटी से कहती हूं ‘शादी मत करना’

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. श्वेता की निजी जिंदगी काफी विवादों भरी रही है. उन्होंने बहुत दुख झेले और खूब प्रताड़ना सही है.

  |     |     |     |   Updated 
शादी से उठ चुका है श्वेता तिवारी का भरोसा, कहा- ‘बेटी से कहती हूं ‘शादी मत करना’

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. श्वेता की निजी जिंदगी काफी विवादों भरी रही है. उन्होंने बहुत दुख झेले और खूब प्रताड़ना सही है. श्वेता तिवारी की दोनों शादियां ही ज्यादा लंबी नहीं चल सकीं. अब श्वेता ने खुद को पूरी तरह से आजाद कर लिया है. आज श्वेता तिवारी सिंगल मदर हैं और दोनों बच्चों (बेटी पलक और बेटा रेयांश) की देखभाल करती हैं. श्वेता तिवारी अब अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं और उनका फिर से शादी करने का कोई इरादा नहीं हैं. शादी को लेकर उन्होंने बेहद ही चौंकाने वाला बयान दिया है.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) दो साल बाद टीवी शो ‘मैं हूं अपराजिता’ से एक्टिंग में कमबैक करने जा रही हैं. ‘अपराजिता’ एक सिंगल मदर है जो तीन बेटियों को अकेले ही पालती है. ये शो श्वेता की असल जिंदगी से भी मेल खाता है. श्वेता तिवारी ने हाल ही मीडिया से बातचीत में अपने नए शो और दोनों खराब शादियों को लेकर बातचीत की. यह भी पढ़ें: थिएटर्स में खाली सीटों के बाद भी 2 दिन में कैसे कमाए 160 करोड़, क्या फेक है ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन?

श्वेता तिवारी कहती हैं कि अब उनका शादी में भरोसा ही नहीं रहा है. इतना ही नहीं श्वेता बताती हैं कि वो अपनी बेटी पलक से भी कहती हैं वो कभी शादी न करे. श्वेता ने आगे कहा, ये उसकी लाइफ है और मैं उसे नहीं बताती है कि यह उसे कैसे जीनी है. मैं चाहती हूं कि शादी जैसा कदम उठाने से पहले वो पूरी तरह से सोच-विचार कर ले. यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) कहती हैं कि ‘सच बताऊं तो मैंने अपनी पहली शादी को बचाने की भरपूर कोशिश की थी. ये सब मेरी परवरिश थी जो शादी को बचाना चाहती थी. मैंने सभी फैसले बहुत ही सोच समझकर ही लिए थे. हां, मैंने अपनी दूसरी शादी में ज्यादा समय बर्बाद नहीं किया. मुझे पता था कि अगर रिश्ता खराब हो गया है तो खराब होने ही वाला है. फिर चाहे मैं इसे बचाने की कितनी भी कोशिश क्यों ना कर लूं.’

यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 2: ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रही है शानदार कमाई, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply