कोमोलिका के लिए नफरत चाहती हैं हिना खान, जल्द टीवी पर नजर आएंगी दीपिका सिंह

एक्ट्रेस निया शर्मा के बोल्ड अवतार से लेकर श्वेता तिवारी के बिग बॉस को लेकर कहीं बात तक पढ़ें 5 Trending news...

हिना खान ने दिया कोमोलिका को लेकर चौकाने वाला बयान, कहा – लोग करें मुझसे नफरत

कसौटी जिंदगी की 2 में शानदार एक्टिंग करने वाली कोमोलिका यानी हिना खान ने अपने किरादर को लेकर कई बातें कहीं हैं। हिना खान का मानना है कि इस सीरियल में कोमोलिका का किरदार उनके पुराने वाले किरदारों से बिल्कुल अलग है। ऐसे में दोनों की तुलना नहीं की जा सकती है। साथ ही हिना खान ने ये भी कहा कि वो चाहती है कि लोग इस किरदार से नफरत करें।

दिया और बाती के बाद जल्द टीवी पर वापसी करेंगी दीपिका सिंह

स्टार प्लस के सीरियल दिया और बाती हम से फेमस होने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह अब फिर से छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं। दीपिका ने अपने काम की शुरुआत को लेकर कहा है कि अब वह दोबारा काम पर लौटने के लिए फिलहाल लुक टेस्ट और ऑडिशंस दे रही है। वह चाहती है कि वह अब साड़ी वाला नहीं बल्कि किसी तरह का ग्लैमरस रोल करें।

जमाई राजा की एक्ट्रेस निया शर्मा का दिखा बोल्ड एंड सेक्सी अंदाज

जीटीवी के फेमस सीरियल जमाई राजा की एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। वह अपनी बोल्ड तस्वीर की वजह से हमेशा लोगों के बीच में चर्चा का विषय रही हैं।हाल ही में निया शर्मा ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की हैं। उनकी फोटोज ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त धमाल मचा दिया है।

श्वेता तिवारी ने खोले बिग बॉस को लेकर कई बड़े राज

बिग बॉस 4 की विजेता रह चुकी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने बिग बॉस के शो को लेकर कई राज खोले हैं। उन्होंने कहा कि जो कहता है कि बिग बॉस स्क्रिप्ट होती है उस पर कंपनी को केस करना चाहिए। शो में कोई भी चीज स्क्रिप्ट के आधार पर नहीं होती लेकिन हां वोटिंग के दौरान ऐसे कंटेस्टेंट को बचाने की कोशिश लगी रहती है जिनके चलते शो की टीआरपी बढ़ती है।

कॉफी विद करण में वरुण धवन ने उड़ाया कैटरीना का मजाक, सलमान से पूछा ये सवाल

कॉफी विद करण में इस बार ABCD 3 में काम करने जा रहे कलाकार आएं हैं। एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ करण जौहर शो में मस्ती करते हुए नजर आए। शो के एपिसोड की कुछ झलक दिखाई गई जिसमें कैटरीना कैफ स्पीच देती हुई नजर आई इसी दौरान वरुण उन्हें समझते है कि ये कॉफी विद करण शो है न की एकडमिक अवॉर्ड। इसके साथ जब कैटरीना कैफ से वरुण धवन को लेकर सवाल कई जाता है तो दोनों जोर – जोर से हंसने लगते है। जब करण जौहर वरुण से पूछते है कि कैटरीना कैफ को क्या सलमान खान से शादी करनी चाहिए। इसका जवाब देते हुए वरुण कहते है भाई आपकी शादी कब होगी।

NEXT STORY

1 Comment

  • Anonymous , November 5, 2018 @ 1:26 pm

    Love you hina 😚

Leave a Reply