शादी टूटने की खबरों पर श्वेता तिवारी ने लगाया ब्रेक, कहा-हमारे बीच सब सही

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए श्वेता तिवारी ने बताया कि...

By   |    |   780 reads   |  0 comments
शादी टूटने की खबरों पर श्वेता तिवारी ने लगाया ब्रेक, कहा-हमारे बीच सब सही

टीवी की दुनिया से कुछ वक्त का ब्रेक लेकर थिएटर के जरिए वापसी करने वाली श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर कई चीजें सामने रखीं है। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए श्वेता तिवारी ने बताया उनकी जिंदगी में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है सब चीज अच्छे से चल रही है। ये सब लोगों के गॉसिप का नतिजा है।

अपनी शादी टटूने की खबरों को लेकर श्वेता तिवारी ने कहा ‘मेरे पति अभिनव के पिता की मौत हो गई थी। इसी के चलते वह कम से कम एक साल के लिए बेंगलुरु चले गए थे। जब यह बात लोगों ने नोटस करना शुरु की तो सबकों लगा कि मेरी शादी अब टूट चुकी है। लोगों को सिर्फ गॉसिप चाहिए इसलिए मैंने भी कुछ सफाई नहीं दी। बाकी मेरी शादी में किसी भी तरह की परेशानी नहीं है।’

इसके साथ ही श्वेता तिवारी ने यह भी कहा कि ज्यादा से ज्यादा शादियां इसलिए टूटती है क्योंकि लोगों के पास इस रिश्ते से निकलने का एक विकल्प मौजूद होता है। आज के समय में पतियों को सेल्फ डिपेंडेंट पत्नियां बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है और पत्नियों की सहनशीलता भी अब कम होती जा रही है। इसी के चारों तरफ हमारा प्ले भी लिखा गया है।

श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी के बॉलीवुड के सवाल को लेकर कहा कि एक बार 12 वीं के एग्जाम हो जाएं मैं उस कोई भी काम करने से नहीं रोकूंगी। यदि वह अपने करियर के लिए फिल्मों, टीवी में काम करना चाहती या फिर पायलट बनना चाहती है मैं उसका पूरी तरह से साथ दूंगी।

वैसे वह फिल्मों में जाना चाहती और मैं उसे ऐसा करने से बिल्कुल भी नहीं रोकूंगी। यदि आप भी श्वेता तिवारी के शादी वाले बयान से सहमत है तो नीचे कमेंट करके अपना जवाब दें।

Leave a Reply