टीवी की दुनिया में श्वेता तिवारी फिर कर रही हैं वापसी, इस सीरियल में दिखाएंगी अपनी दमदार एक्टिंग

एक बार फिर श्वेता तिवारी के फैंस उन्हें टीवी पर एक्टिंग करते हुए देख सकेंगे। जानिए किस सीरियल से टीवी की दुनिया में फिर वापसी कर रही हैं एक्ट्रेस।

Author   |     |     |     |   Published 
टीवी की दुनिया में श्वेता तिवारी फिर कर रही हैं वापसी, इस सीरियल में दिखाएंगी अपनी दमदार एक्टिंग
श्वेता तिवारी फिर करेंगी टीवी की दुनिया में वापसी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 4  (Bigg Boss 4) विनर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार सीरियल बेगूसराय में देखा गया था। एक्ट्रेस जल्द ही एक नए सीरियल में नजर आएंगी, जिसका नाम है मेरे डैड की दुल्हन (Mere Dad Ki Dulhan)। इस सीरियल में वो लीड रोल निभाती हुईं नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने को लेकर चर्चा में थी।

आईएमडब्ल्यू बज की एक रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस श्वेता तिवारी मेरे डैड की दुल्हन (Shweta Tiwari Mere Dad ki Dulhan) सीरियल  में लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी। इस शो में उनके साथ मेल लीड एक्टर के तौर पर वरुण बडोला दिखाई दे सकते हैं। श्वेता तिवारी के सीरियल को डीजे ए क्रिएटिव यूनिट प्रोड्यूस करेगी। इस सीरियल की कहानी एक बाप-बेटी की कहानी पर आधारित होगी। इसमें एक बेटी अपने पापा के अकेलेपन का एहसास करते हुए उनके लिए एक सही पार्टनर की तलाश करेगी।

श्वेता तिवारी का सीरियल बेगूसराय काफी जबरदस्त रहा था। इस सीरियल में एक्ट्रेस की खूबसूरती और एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। वहीं, एक्ट्रेस को घर-घर में पहचान सीरियल कसौटी जिंदगी की से मिली थी। जोकि स्टार प्लस पर दिखाया जाता था। आपको बतातें चलें कि श्वेता तिवारी उस वक्त सुर्खियों में आई जब उन्होंने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घेरलू हिंसा का आरोप लगाया था। श्वेता तिवारी के आरोप के बाद अभिनव कोहली को पुलिस कस्टडी में रखा गया था। हालांकि बाद में एक्टर अभिनव को बेल मिल गई थी। क्या आप सभी भी एक्ट्रेस को एक बार फिर टीवी की दुनिया में देखने के लिए बेताब तो हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

घरेलू हिंसा ही नहीं इन विवादों के चलते भी सुर्खियों में रहीं श्वेता तिवारी, मनोज तिवारी संग जुड़ चुका है नाम

यहां देखिए श्वेता तिवारी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply