घरेलू हिंसा ही नहीं इन विवादों के चलते भी सुर्खियों में रहीं श्वेता तिवारी, मनोज तिवारी संग जुड़ चुका है नाम

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, जिसके चलते वह एक बार फिर सुर्खियों में आई हैं। इससे पहले भी कई विवादों के चलते वह सुर्खियां में आईं थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
घरेलू हिंसा ही नहीं इन विवादों के चलते भी सुर्खियों में रहीं श्वेता तिवारी, मनोज तिवारी संग जुड़ चुका है नाम
इन तमाम विवादों में भी रहा है श्वेता तिवारी का नाम (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay) सीरियल से लोगों के दिलो में प्रेरणा बनकर अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की असल जिंदगी बेहद ही मुश्किलों से भरी रही है। एक बार फिर वह सुर्खियों में है। एक्ट्रेस ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं सौतेली बेटी पलक  (Palak Chaudhary) पर भी हाथ उठाने की बात एक्ट्रेस ने कही है। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद ही पुलिस ने अभिनव को पूछताछ के लिए बुलाया। ऐसा पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रे्स किसी विवाद के चलते सुर्खियों में बन रही हो। चलिए जानते हैं कि किन किन मामलों को लेकर विवादों में रहा एक्ट्रेस का नाम।

बिकनी बनी कंट्रोवर्सी

एक्ट्रेस उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब वह इस जंगल से मुझे बचाओं रियलिटी शो का हिस्सा थी। वह इस शो के दौरान बिकनी पहने हुए नेशनल टेलीविजन पर नजर नाहती हुई आई थी, जिसने सभी का ध्यान उनकी और खींच लिया था।

पहले पति ने जब तोड़ा था दिल

एक्ट्रेस ने 23 दिसंबर 1998 को राजा चौधरी से शादी की थी और 2 साल बाद उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने राजा चौधरी (Raja Chaudhary) पर घेरलू हिंसा, मारपीट करने और बेटी पलक को जान से मारने का आरोप लगाया। जब वह बिग बॉस का हिस्सा थी, तब भी उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि राजा अक्सर शराब पीकर देर रात उसके घर पहुंचा था और बदतमीजी किया करता था। उन्होंने इस मामले में पुलिस के पास शिकायत भी कराई, जिसके बाद उन्हें शादी के 9 साल बाद जाकर 2007 में राजा चौधरी से तलाक लिया था।

जब अकेले संभाली पलक की जिम्मेदारी

जब एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से राजा चौधरी से अलग हुई थी, तो लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे थे कि वह अकेले बेटी पलक को कैसे संभालेंगी, लेकिन एक्ट्रेस ने साबित कर दिया कि वह इस मुश्लिक भरे वक्त में भी कैसे अपनी बेटी की परवरिश कर सकती हैं। उन्होंने अपना काम लगातार जारी रखा और बिग बॉस 4 भी जीता।

मनोज तिवारी संग जुड़ा था नाम

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का नाम मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के साथ भी जोड़ा गया था। भोजपुरी स्टार ने यहां तक कि ‘बिग बॉस’ के घर में श्वेता के साथ संबंध होने को लेकर भी अपनी पत्नी के शक होने बात कही थी। मनोज के घर से बाहर आने के बाद भी उनकी पत्नी और उनके बीच कुछ समय के लिए अनबन बनी रही थी। ऐसा कहा जा रहा था कि इन सब की वजह एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हैं।

एक बार फिर घरेलू हिंसा का शिकार हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, पति अभिनव ने सौतेली बेटी पलक से भी की मारपीट

यहां देखिए श्वेता तिवारी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply