एक बार फिर घरेलू हिंसा का शिकार हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, पति अभिनव ने सौतेली बेटी पलक से भी की मारपीट

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक बार फिर घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं। श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक बार फिर घरेलू हिंसा का शिकार हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, पति अभिनव ने सौतेली बेटी पलक से भी की मारपीट
श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को लेकर चौंकाने वाली खबर मिल रही है। श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। अभिनव पर सौतेली बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) से भी मारपीट का आरोप है। श्वेता की शिकायत के बाद पुलिस ने अभिनव को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी रविवार दोपहर बेटी पलक तिवारी और मां के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचीं। पुलिस के सामने वह फूट-फूटकर रोने लगीं। श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। बताया जा रहा है कि अभिनव ने सौतेली बेटी पलक पर भी हाथ उठाया। एक्ट्रेस का आरोप है कि अभिनव अक्सर शराब के नशे में उनके साथ बदतमीजी करते हैं।

शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने अभिनव कोहली को थाने बुलाया और कई घंटों तक पूछताछ की। करीब 4 घंटे तक सभी लोग थाने में रहे और फिर उन्होंने कानूनी तौर पर शिकायत न करने का मन बनाया और मामले को घर पर ही सुलझाने का फैसला किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इससे पहले अभिनव पर बेटी पलक तिवारी से गाली-गलौज करने का भी आरोप लगा है।

साल 2017 में अभिनव पर बेटी पलक तिवारी को अपने फोन में अश्लील फोटो दिखाने का आरोप लगा था। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद अभिनव को गिरफ्तार किया गया था।

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी। राजा चौधरी पर श्वेता से मारपीट करने का आरोप लगा था। उनके बीच संबंध लगातार बिगड़ते गए और 2007 में उन्होंने तलाक ले लिया। पलक तिवारी श्वेता और राजा चौधरी की बेटी है। श्वेता और अभिनव कोहली के बेटे का नाम रेयांश कोहली है।

‘ये रिश्ते है प्यार के’ में नजर आ सकती हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक, मेकर्स ने कही ये बात

श्वेता तिवारी का दावा- मेरी बेटी पलक को मिला था ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का ऑफर, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply