कोरोना की चपेट में आईं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, 1 अक्टूबर तक रहेंगी क्वारंटीन

श्वेता तिवारी ने खुद इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और 1 अक्टूबर तक क्वारंटीन में हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कोरोना की चपेट में आईं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, 1 अक्टूबर तक रहेंगी क्वारंटीन
श्वेता तिवारी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

कोरोना का प्रभाव देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 50 लाख के पर पहुँच गई है। इस बीमारी से कोई भी अछूता नहीं है। आम आदमी से लेकर राजनीति और बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारे। सब इसकी चपेट में आ गए हैं। अब खबर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं।

श्वेता तिवारी ने खुद इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और 1 अक्टूबर तक क्वारंटीन में हैं। ETimes TV से बातचीत में श्वेता तिवारी ने बताया “हां, मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मुझे 16 सितंबर से खांसी थी। मुझे लगा कि मुझे कोई चांस नहीं लेना चाहिए। इसलिए मैंने टेस्ट कराया। थैंकफुली मेरे पास पर्याप्त कमरे हैं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

वहीं श्वेता ने आगे कहा कि पलक भी सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर काफी अलर्ट है। इसमें कोई शक नहीं है कि यह मुश्किल भरा समय है। सेट पर भी शूट करना काफी मुश्किल है। एक समय पर ये टेंशन वाला हो जाता है। हम लोग कब इस महामारी से बार निकलेंगे?”

अपने बेटे रेयांश को लेकर भी श्वेता ने चिंता व्यक्त की और कहा रेयांश को मैंने पापा अभिनव के पास भेज दिया है। इसके अलावा श्वेता ने कहा- मैं बहुत सारा गर्म पानी पी रही हूं। बहुत कुछ पढ़ रही हूं। मेरा 17 सितंबर को टेस्ट हुआ, लेकिन अब मैं ठीक हूं। मुझे कम से कम 1 अक्टूबर तक खुद को क्वारंटीन करना है। मेरा अगला टेस्ट 27 सितंबर को होना है।

ड्रग्स केस: बढ़ सकती हैं दीपिका पादुकोण की मुश्किलें, NCB कल करेगी पूछताछ

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply