सदमे में दिल मिल गए फेम TV एक्ट्रेस श्वेता गुलाटी, स्ट्रोक के बाद अस्पताल के ICU में भर्ती हैं पिता

सीरियल दिल मिल गए (Dill Mill Gaye) की एक्ट्रेस श्वेता गुलाटी (Shweta Gulati) इस वक्त काफी परेशानी से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस के पिता को स्ट्रोक (Stroke) आने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसके चलते वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
सदमे में दिल मिल गए फेम TV एक्ट्रेस श्वेता गुलाटी, स्ट्रोक के बाद अस्पताल के ICU में भर्ती हैं पिता

दिल मिल गए (Dill Mill Gaaye) की एक्ट्रेस श्वेता गुलाटी (Shweta Gulati) के पिता को स्ट्रोक (Stroke) पड़ने के बाद 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनके पिता की कंडीशन काफी गंभीर है, जिन्हें इस वक्त आईसीयू (ICU) में रखा गया है। ये सब तब हुआ जब उनके पिता घर में अकेले थे और वह अचानक बेहोश हो गए। उस वक्त उनका दिल काफी कमजोर था।

टेली चक्कर के मुताबिक श्वेता गुलाटी (Shweta Gulati Father News) के पिता को पड़ोसियों की मदद से ठाणे के बृहस्पति अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद तुरंत ही उनकी सर्जरी करनी पड़ी थी। वहीं, दूसरे पब्लिकेशन को दिए एक बयान में श्वेता ने अपने पिता के अस्पताल में भर्ती होने की घटना को याद करते हुए कहा कि वह एक नाटक के रिहर्सल के लिए दूर रह रही थी, जब उनके पिता अंधेरी में अपने घर पर बेहोश हो गए थे।

श्वेता गुलाटी ने आगे बताया कि ऑपरेशन के बाद से उनके पिता कोई रिस्पॉन्स नहीं कर रहे हैं, जिसके चलते उनके परिवार और फैमिली को उनकी चिंता हो रही है। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि घर में आई इस परेशानी के बाद भी उन्होंने अपने शो को कैंसिल नहीं किया और अपनी परफॉर्मेंस जारी रखी।

एक्ट्रेस श्वेता गुलाटी ने अपनी बात रखते हुए कहा मेरी मां पहले ही अस्पताल के लिए रवाना हो गई थीं और बाद में मैं भी वहां पहुंच गई थी। डॉक्टर ने कहा कि ऑपरेशन हो चुका है लेकिन वह जवाब नहीं दे रहा है इसलिए वे उनको लेकर कुछ भी नहीं कह सकते। वहीं, 10 अगस्त को मेरा पहला नाटक था और मेरा विश्वास करिए मेरा परफॉर्मेंस करना बहुत मुश्किल हो गया था। मेरे निर्माता काफी दयालु है उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या हमें शो रद्द कर देना चाहिए। लेकिन मुझे हमेशा से लगता रहा है कि शो चलते रहना चाहिए और इसलिए, मैंने भारी मन से आगे बढ़ने का फैसला किया।

श्वेता गुलाटी ने आगे बताया,’ मुझे अभी भी मेरी परफॉमेंस की तारीफ में मैसेजेस मिल रहे हैं, लेकिन अभी मेरी एकमात्र चिंता मेरे पिताजी की सेहत है। वह अभी भी ठीक नहीं हैं, लेकिन उन्होंने कुछ हद तक उन्होंने दवाओं की वजह से जवाब देना शुरू कर दिया है।,’

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply