Bigg Boss 12: FAKE है जलोटा-जसलीन का रिलेशनशिप, VIDEO से हुआ खुलासा

बिग बॉस में जोड़ी के रूप में शामिल हुए अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का रिश्ता शुरू से ही...

बिग बॉस 12 में जोड़ी के रूप में शामिल हुए अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का रिश्ता शुरू से ही संदेह के घेरे में रह है। दर्शकों से लेकर घर के सदस्य तक, सभी उनके रिलेशनशिप को फेक बता चुके हैं, लेकिन अब जो खुलासा हुआ है उसने सच्चाई से पूरी तरह पर्दा हटा दिया है। जी हां, वायरल हो रहे एक वीडियो की मानें, तो जसलीन सिंगल हैं।

बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा और जसलीन ने सलमान खान और दर्शकों को बताया था कि वो एक दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में जसलीन का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वो खुद को सिंगल बता रहीं हैं। वीडियो में वो कहती हैं कि वो पूरी तरह से सिंगल हैं और रेडी टू मिंगल हैं।

एक तरफ जसलीन के इस वीडियो से उनके और अनूप जलोटा के रिलेशनशिप पर सवाल खड़े हो गए हैं। वहीं दूसरी ओर घर के सदस्य शिवाशिष मिश्रा की पहचान भी नकली निकली है। बताया जा रहा है कि शिवाशिष को संकटमोचन महाबली हनुमान नाम के एक सीरियल में रोल मिल गया था। इसके लिए उन्होंने फोटोशूट भी कराया था।

शिवाशिष मिश्रा की कई तस्वीरें इनदिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं शिवाशिष की सलमान खान, करीना कपूर और सैफअली खान के साथ तस्वीरें भी वायरल हो रहीं हैं। इसके पहले भी शिवाशिष मिश्रा के जोड़ीदार सौरभ पटेल की पहचान को लेकर चौंका देने वाला राज सामने आ चुका है।

देखिए जसलीन का वीडियो, जिसमें खुद को बता रहीं सिंगल

https://www.youtube.com/watch?time_continue=1&v=icQRqbFeH1c

घर में सौरभ ने खुद को किसान बताया था। जबकि वो पेशे से कास्टिंग डायरेक्टर बताए जा रहे हैं। वहीं घर के एक और सदस्य रोमिल के बारें में भी कई राज सामने आएं हैं। रोमिल के बारें में भी बताया गया है कि इससे पहले MTV रोडीज में अपना ऑडिशन दे चुके हैं। रोडीज के पर्सनल इंटरव्यू में वो कुछ खास नहीं कर पाए थे। इसके चलते वो उस रियलटी शो को हिस्सा नहीं बन पाए थे।

कौन है जसलीन मथारू
28 साल की जसलीन का जन्म 4 अप्रैल को मुंबई में हुआ था। जसलीन मथारु पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। महज 11 साल की उम्र में ही इन्होंने संगीत सीखना शुरू कर दिया था। उन्हें बचपन से ही क्लासिकल सिंगिग पंसद है। इसके साथ ही जसलीन भरतनाट्यम, हिप-हॉप, सालसा और बेली डासिंग फॉर्म्स की ट्रेंड डांसर हैं। जसलीन किक बॉक्सिंग में भी ब्राउन बेल्ट होल्डर हैं, जिसका अभ्यास वो पिछले सात सालों से कर रही हैं।

मीका के साथ किया परफॉर्म
जसलीन मीका सिंह के ग्रुप के साथ तीन साल से ज्यादा वक्त तक परफॉर्म कर चुकी हैं। इसके साथ ही इन्होंने कई नामचीन सिंगर्स के साथ भी परफॉर्मेंस दी है। जिसमें मीका सिंह के अलावा सुखविंदर सिंह, अमजद खान जैसे सिंगर्स शामिल हैं। बता दें जसलीन के पिता फिल्ममेकर हैं। वह अपने पि‍ता की फिल्म ‘लव डे’ में गाना गा चुकी हैं।

अनूप और जसलीन की प्रेम कहानी
जसलीन मथारु भजन सम्राट अनूप जलोटा की शिष्या रही हैं। वो गायिकी का हुनर अनूप जलोटा के साथ सीख रही थी। उन्होंने बताया कि वो पिछले 3 साल से अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं। उन्होंने इसके साथ ही ये भी कहा कि उनका ये खुलासा दोस्तों और पैरेन्ट्स के लिए चौंकाने वाला है।

Leave a Reply