टीवी की खास ख़बरें, शिल्पा शिंदे, शमा सिकंदर, श्वेता तिवारी और आशिष शर्मा

शिल्पा शिंदे, शमा सिकंदर, श्वेता तिवारी और आशिष शर्मा है आज की टीवी ख़बरों में

By   |    |   2,111 reads   |  0 comments
टीवी की खास ख़बरें, शिल्पा शिंदे, शमा सिकंदर, श्वेता तिवारी और आशिष शर्मा

बिग बॅास 11 में अगर किसी जोड़ी ने सबसे अधिक लाइमलाइट बटोरा तो वह और कोई नहीं बल्कि इस शो के होस्ट सलमान खान और शिल्पा शिंदे रहे हैं। इस शो के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक शिल्पा और सलमान की जोड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर कई अफवाह उड़ती रही। खबर तो यह भी आयी कि सलमान की किसी ब्लॅाकबस्टर फिल्म का हिस्सा शिल्पा बन सकती हैं। सीजन भले ही खत्म हो गया है लेकिन सलमान और शिल्पा की जोड़ी की दीवानगी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सलमान के रेस 3 में शिल्पा की एंट्री हो गई है। भले ही आपने शिल्पा की झलक ट्रेलर में ना देखी होl लेकिन इस फैंस द्वारा बनाए गए पोस्टर में शिल्पा कमाल की दिख रही हैं। हालांकि शिल्पा इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। इस पोस्टर को देखकर आप भी यकीन मान लेंगे कि शिल्पा भी सलमान के साथ रेस 3 में दिखाई देेंगी।

टीवी की सबसे हॅाट एक्ट्रेस की बात की जाए तो इस फेहरिस्त में माया वेबसीरीज की स्टार शमा सिकंदर का नाम सबसे पहले आता है। शमा इन दिनों अपनी बोल्ड वायरल तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बन गई हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था,जब टीवी की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने सुसाइड करने जा रही थीं।आखिर ऐसा क्या हुआ शमा ने एक बातचीत में कहा है कि मैं Bipolar Disorder बीमारी का शिकार हो गई थी। इस बीमारी में लोग खुद को सोशल लाइफ से दूर कर लेते हैं। अलग दुनिया में रहने लगते हैं। मैं अपनी बीमारी से परेशान होकर सुसाइड करने का भी सोच रही थी। लेकिन मैं बड़ी मुश्किल से इन सबसे बाहर आयी हूं। मैं उन लोगों की मदद करना चाहती हूं जो इस बीमारी से जूझ रहे हैं।

 

श्वेता तिवारी की दूसरी शादी फिर चर्चा में । रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दिनों उनके और हसबैंड अभिनव कोहली के बीच अनबन चल रही है। हाल ही में श्वेता ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम नायरा यानी शिवांगी जोशी के बर्थडे में पति के बगैर पहुंची थीं। तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि हसबैंड-वाइफ के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। अभिनव ने दी सफाई..अभिनव ने श्वेता के साथ अपनी अनबन की खबर पर सफाई दी है। एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में उन्होंने कहा कि शिवांगी जोशी की बर्थडे पार्टी के दौरान वे बार के बाहर ही बेटे रेयांश को लेकर कार में बैठे हुए थे। चूंकि बेटे को लेकर बार नहीं जाया जा सकता था, इसलिए वे कार में ही रहे और श्वेता पार्टी में चली गईं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके और श्वेता के बीच किसी तरह की अनबन नहीं है। साथ ही उम्मीद जताई कि उनके स्टेटमेंट के बाद अफवाहों पर विराम लग जाएगा।

 

छोटे पर्दे के राम यानी की आशीष शर्मा इन दिनों पृथ्वी वल्लभ में मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में सोनारिका भदौरिया के साथ उनका लिपलॅाक वीडियो वायरल हुआ था। अब पहली बाल आशीष खेजड़ी में ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आयेंगे। उनके इस रोल की कई दिनों से चर्चा है। फैंस के लिए आशीष का बतौर ट्रांसजेंडर लुक बिग सरप्राइज साबित होगा। आशीष के फैंस ने उनका यह लुक सोशल मीडिया अकाउंट पर लीक हो गया है। गौरतलब है कि आशीष का यह नया लुक किसी टीवी शो के लिए नहीं है। वह जल्द ही इस फिल्म को कशिश इंटरनेशनल मुंबई क्यूअर फिल्म फेस्टिवल में दिखायेंगे। यह दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा एलजीबीटीक्यू फिल्म फेस्टिवल है। खेजड़ी की कहानी एक ट्रांसजेंडर के जन्म से लेकर अंत तक की जर्नी को दिखाता है।

Leave a Reply