शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर का सफेरा डांस देखकर लोटपोट हो जायेंगे आप

शिल्पा शिंदे-सुनील ग्रोवर ने किया नागिन डांस, आपको कैसे लगा

शिल्पा शिंदे-सुनील ग्रोवर ने किया नागिन डांस, आपको कैसे लगा

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने क्रिकेट और एंटरटेनमेंट के कॉकटेल ‘जियो धन धना धन’ से कॉमेडी का जबरदस्त धमाल मचा रखा है. सुनील और शिल्पा अकसर कुछ न कुछ करते नजर आते हैं और दोनों जो भी करते हैं वो खूब हिट होता है। इन दिनों शिल्पा और सुनील की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन वीडियोज में शिल्पा नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं तो वहीं सुनील वीडियो में सपेरा बने हुए नजर आ रहे हैं।

शिल्पा शिंदे नागिन के लुक में काफी सुंदर लग रही हैं। वीडियो में शिल्पा और सुनील साथ में फिल्म ‘हम तुम’ के गाने ‘सांसो’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री देख आप भी दोनों के फैन हो जाएंगे। सोशल मीडिया को भी दोनों की यह जोड़ी काफी पसंद आ रही है और इस वजह से फैन्स द्वारा दोनों की जोड़ी को #Sushil का टैग दे दिया गया है। यहां तक कि एक वीडियो में शिल्पा अजय जडेजा के साथ भी डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि वह अजय जडेजा की काफी बड़ी फैन हैं।

दोनों का डांस वाकई कमाल है, सुनील ग्रोवर का अंदाज तो हमेशा की तरह ही हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देंगे क्योंकि सुनील ग्रोवर का अंदाज हमेशा कुछ हटकर होता है, और उनका नागिन को डसने का अंदाज भी कुछ कम कमाल नहीं है। हालांकि इस मौके की गवाह करिश्मा और अनिता बनीं। करिश्मा तन्ना और अनिता हसनंदानी दोनों ही ‘नागिन 3’ में नागिन के अवतार में नजर आएंगी।

बता दें, इससे पहले शिल्पा-सुनील का रेन डांस भी वायरल हुआ था। दोनों ने सैफ अली खान-रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हम-तुम’ के टाइटल ट्रैक पर रेन डांस किया था। कॉमेडी शो ‘जियो धन धना धन’ में शिल्पा शिंदे सुनील ग्रोवर की पत्नी की भूमिका में हैं। ‘भाबीजी घर पर है’ में जहां शिल्पा शिंदे का देसी लुक दिखा था। वहीं इस शो में वे देसी मेम यानि की ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.