Bigg Boss 12 में होगी शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की एंट्री, बोरिंग शो में लगाएंगे तड़का

बिग बॉस 12 को हिट कराने घर में एंट्री लेने वाले हैं शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता, ऐसे करेंगे ऑडिएंस का एंटरटेनमेंट...

By   |    |   1,539 reads   |  0 comments
Bigg Boss 12 में होगी शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की एंट्री, बोरिंग शो में लगाएंगे तड़का

बिग बॉस 12 को शुरू हुए अब एक महीना से भी ऊपर हो गया है लेकिन ना तो इस शो को टीआरपी मिल पा रही है और ना ही इस बार लोगों में इस शो को लेकर क्रेज़ है। ऐसे में इस बोरिंग हो चुके शो में आने एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाला है। बिग बॉस सीज़न 11 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स रह चुके विकास गुप्ता और उसी सीजन कि विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे की एंट्री होने वाली है।

शिल्पा शिंदे को शो के प्रीमियर पर भी देखा गया था इस दौरान वो इस शो में एक गेस्ट के तौर पर नज़र आई थी। यहीं नही बल्कि उन्होंने बिग बॉस 12 के पहले टास्क में ही जज की भूमिका निभाई थी। अब ऐसे में ये देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि घर में इनकी एंट्री से कौन सा नया हंगामा होगा। वहीं विकास गुप्ता की बात करें तो वो बिग बॉस के घर में सच का आईना लेकर गए थे। उस दौरान उन्होंने श्रीसंत को सलाह दी थी की वो बिग बॉस के घर से बार- बार भागने की कोशिश ना करें।

देखें विकास गुप्ता…

ये सब हो जाने पर श्रीसंत ने बाद में उन्हें चेतावनी दी थी कि वो उनसे ऐसी बात दोबारा ना कहें। वहीं हाल में ही विकास गुप्ता का गुस्सा श्रीसंत समेत दीपिका ककर और करणवीर बोहरा पर भी निकला था जब उन लोगों ने घर में रोहित सुचांती के सेक्सुअलिटी पर सवाल उठाए थे।

देखें शिल्पा की तस्वीर…

View this post on Instagram

It was great fun to be on the same set #biggboss12 #bb12

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

ऐसे में विकास गुप्ता के मन में घरवालों के लिए गुस्सा भरा हुआ है जोकि शायद घर में जाकर वो निकालें। क्या आप इन्हें शो में देखने के लिए एक्साइटेड हैं? नीचें कमेंट्स में बताइये। इसके साथ ही आपको बताते चलें कि बिग बॉस 11 की विनर और टीवी की अंगूरी भाभी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। वह प्रेम सोनी की फिल्म राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला में नजर आएंगी। जो उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुश खबरी हैं। वहीं, आपको बता दें कि इससे पहले शिल्पा शिंदे ने ऋृषि कपूर की फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में आइटम नंबर किया था। वहीं, काफी वक्त से उन्होंने छोटे पर्दे पर वापसी नहीं की है।

Leave a Reply