शिल्पा शेट्टी लेने जा रही थीं राज कुंद्रा से तलाक, मां को किया मैसेज और फिर ऐसे खुली अनुराग बसु की पोल

रियलिटी शो 'सुपर डांसर- चैप्टर 3' टीआरपी के मामले में कई सीरियल्स से बहुत ऊपर है। शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु शो के जज हैं। हाल ही में शो में एक वक्त ऐसा भी आया जब शिल्पा का उनके पति राज कुंद्रा से तलाक होने तक की नौबत आ गई थी।

Shilpa Shetty and Raj Kundra divorce story Anurag Basu
शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिल्मों की दुनिया से दूर हैं। वह छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘सुपर डांसर- चैप्टर 3’ को जज कर रही हैं। उनके साथ कोरियोग्राफर गीता कपूर और फिल्ममेकर अनुराग बसु भी शो के जज हैं। हाल ही में शो में कोरियोग्राफर-एक्टर-डायरेक्टर फराह खान पहुंची थीं। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लाइव शो के दौरान शिल्पा की मां का फोन आ गया और वह उन्हें डांटने लगीं। दरअसल यह सब एक मैसेज की वजह से हुआ था जो शिल्पा के फोन से उनकी मां को किया गया था। वह मैसेज था, ‘मेरा राज कुंद्रा के साथ झगड़ा हुआ है और मैं तलाक लेना चाहती हूं।’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में फराह और शिल्पा अपने-अपने पति की परेशान करने वाली आदतों के बारे में बोल रही थीं। इस दौरान गीता कपूर और अनुराग बसु को शिल्पा के साथ मस्ती करने की सूझी। अनुराग ने चुपके से शिल्पा का फोन लेकर उनकी मां को यह मैसेज भेज दिया। मैसेज मिलते ही शिल्पा की मां ने शो के दौरान ही उनको फोन कर दिया और डांटने लगीं। गीता कपूर खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने शिल्पा को इस प्रैंक के बारे में बता दिया। यह सुनते ही शिल्पा दंग रह गईं।

शिल्पा शेट्टी ने मां को प्रैंक के बारे में बताया

शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां से कहा, ‘मां ये सब प्रैंक था। अगर आपको कोई फोन या मैसेज करके कहे कि मैं प्रेग्नेंट हूं या फिर तलाक लेना चाहती हूं तो जब तक मैं न बोलूं तब तक यकीन मत करना। समझ जाना कि ये प्रैंक है क्योंकि अनुराग दादा शो पर हैं।’ बताते चलें कि इससे पहले भी अनुराग बसु शिल्पा शेट्टी के साथ इस तरह का प्रैंक कर चुके हैं। एक बार उन्होंने शिल्पा का फोन लेकर उनके घरवालों को मैसेज भेज दिया कि वह प्रेग्नेंट हैं। अनुराग ने एक बार शो के सेट पर शिल्पा की चाय में चीनी की बजाय ढेर सारा नमक मिला दिया था।

2009 में हुई थी शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा की शादी

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में कारोबारी राज कुंद्रा से शादी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राज ने शिल्पा के लिए अपनी पहली पत्नी कविता कुंद्रा को डिवोर्स दे दिया था। राज और शिल्पा का एक बेटा भी है। उनके बेटे का नाम विवान कुंद्रा है। राज और शिल्पा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। पिछले साल शिल्पा शेट्टी के बर्थडे पर राज कुंद्रा ने उन्हें एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

शिल्पा शेट्टी को गुस्सा भी आता है, देखिए यह वीडियो…

Leave a Reply