बप्पा के दर्शन करने अपने भाई के साथ मंदिर पहुंची शहनाज गिल, साथ में नज़र आई सिद्धार्थ शुक्ला की झलक!

बप्पा के दर्शन करने पहुंची शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और उनके भाई शहबाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शहबाज ने अपने हाथ में सिद्धार्थ शुक्ल का टैटू बनवाया है.

  |     |     |     |   Updated 
बप्पा के दर्शन करने अपने भाई के साथ मंदिर पहुंची शहनाज गिल, साथ में नज़र आई सिद्धार्थ शुक्ला की झलक!

Shehnaaz Gill Latest Picture: बिग बॉस फेम स्टार शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं. अपनी क्यूट स्माइल और साधारण स्वाभाव की वजह से हर किसी का दिल जितने वाली शहनाज अब जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से एंट्री करने वाली हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच गणेश चतुर्थी के मौके पर शहनाज गिल और उनके भाई शाहबाज बप्पा के दर्शन करने सोमवार को लालबागचा राजा पंडाल पहुंचे. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के टैटू ने सभी का ध्यान शहनाज (Shehnaaz Gill) की तरफ खींचा.

सिद्धार्थ आज भी मौजूद :

दरअसल, बप्पा के दर्शन करने पहुंची शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और उनके भाई शहबाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शहबाज ने अपने हाथ में सिद्धार्थ शुक्ल का टैटू बनवाया है. शहबाज ने सिद्धार्थ के निधन के बाद उनका टैटू बनवा था. सिद्धार्थ शुक्ला शाहबाज की जिंदगी के साथ-साथ उनके शरीर का हिस्सा भी हमेशा के लिए बन गए है. वायरल हुई तस्वीरों में गणपति के दर्शन करने पहुंची शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने भाई शहबाज के उसी हाथ को पकड़े नजर आ रही हैं, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू बना है. सिद्धार्थ शुक्ला भले ही सभी को अलविदा कह गए हो लेकिन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जिंदगी में अभी भी वो मौजूद हैं. यह भी पढ़ें: Happy Birthday Rakesh Roshan: राकेश रोशन की हर फिल्म के शुरुआत में आता है ‘K’, जानिए इसके पीछे की कहानी!

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

प्यार से सिडनाज बुलाते :

सिद्धार्थ और शहनाज को फैंस प्यार से सिडनाज बुलाते हैं. बिग बॉस 13 के शो में दोनों की केमिस्ट्री ने टीवी और सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने खुद को काफी संभाला है और काम पर लौट आई हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ एनिवर्सरी थी लेकिन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस मौके पर कुछ नहीं कहा. जिससे फैंस काफी हैरान रह गए.

 

यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply