‘कांटा लगा’ गाने को लेकर शेफाली जरीवाला ने किया खुलासा, बताया इस सॉन्ग के लिए मिले थे इतने रुपए

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आ चुकीं और 'कांटा लगा (Kanta Laga Song)' गर्ल से नाम से फेमस हुईं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

  |     |     |     |   Published 
‘कांटा लगा’ गाने को लेकर शेफाली जरीवाला ने किया खुलासा, बताया इस सॉन्ग के लिए मिले थे इतने रुपए
शेफाली जरीवाला की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आ चुकीं और ‘कांटा लगा (Kanta Laga Song)’ गर्ल से नाम से फेमस हुईं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। ‘कांटा लगा’ गाने को लेकर शेफाली जरीवाला ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है। शेफाली जरीवाला ने इस गाने के लिए उन्हें कितने रुपए मिले इस बार की जानकारी दी है।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने टीओआई को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनका परिवार खासकर उनके पापा एक्ट्रेस के फिल्म इंडस्ट्री में जाने से बिलकुल खुश नहीं थे। शेफाली ने खुलासा करते हुए बताया कि “उस समय में कॉलेज में थी, मैं ऐसे परिवार से संबंध रखती हूँ जहां पढ़ाई-लिखाई की ओर ज्यादा ध्यान दिया जाता है। मेरे माता-पिता ने मुझे अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहते थे लेकिन मैं यह करना चाहती थी, क्योंकि इसके लिए मुझे पैसे मिल रहे थे। मुझे इस गाने के लिए 7 हजार रुपये मिल रहे थे और मैं खुद को टीवी पर देखना चाहती थी।”

इसी के साथ ही शेफाली ने आगे बताया कि इस गाने को लेकर सबसे पहले उन्होंने अपनी मां को मनाया इसके बाद दोनों ने मिलकर इस गाने के लिए पापा को तैयार किया था। जिसके बाद शेफाली जरीवाला ‘कांटा लगा’ सॉन्ग के रीमिक्स वर्जन में नजर आईं। शेफाली जरीवाला ने आगे इंटरव्यू में कहा कि “कांटा लगा” गाना लोगों को बहुत पसंद आया। यह मेरे लिए परियों की कहानी जैसा था। इसने मेरी जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया था।”

बता दें शेफाली बिग बॉस में अपने खेल से लोगों का दिल जीतने में सफल रही थीं। बिग बॉस के चलते सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी खूब बढ़ गई थी। वहीं शेफाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं।

211 गायकों ने मिलकर गाया ये गाना, स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने किया ट्वीट, PM मोदी ने भी की तारीफ

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply