Shamita Shetty Raqesh Bapat Breakup: शमिता शेट्टी और राकेश बापट की रास्ते हुए अलग, सोशल मीडिया पर बताई वजह

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) का ब्रेकअप हो गया है. काफी वक्त पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब राकेश बापट ने शमिता शेट्टी संग अपने ब्रेकअप का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Shamita Shetty Raqesh Bapat Breakup: शमिता शेट्टी और राकेश बापट की रास्ते हुए अलग, सोशल मीडिया पर बताई वजह

Shamita Shetty Raqesh Bapat Breakup: ‘बिग बॉस’ के घर में बनी जोड़ियों में से एक शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) का ब्रेकअप हो गया है. काफी वक्त पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब राकेश बापट ने शमिता शेट्टी संग अपने ब्रेकअप का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है. शमिता शेट्टी ने ब्रेकअप के बारे में इंस्टा स्टोरी पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा जो कि अब वायरल हो रहा है.

शमिता ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर ब्रेकअप की ऑफिशियल जानकारी दी है. उन्होंने इंस्टा पोस्ट पर लिखा- “मुझे लगता है कि इसे क्लियर करना बहुत जरूरी है. राकेश और मैं अब साथ में नहीं है. ऐसा पिछले काफी समय से है.

राकेश बापट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है- ‘आप लोगों को ये बताना चाहते हैं कि मैं और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अब एक साथ नहीं है. हम लोग एक दूसरे से ऐसी जगह मिले जिसके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था. थैंक्यू सो मच Shara फैमिली इस प्यार और सपोर्ट के लिए.’

राकेश बापट ने अपनी स्टोरी में आगे लिखा है कि, ‘ये तो आप सब जानते हैं कि मैं निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं करता. लेकिन मैं हम लोगों के ब्रेकअप की जानकारी आप लोगों को ऑफिशियल बताना चाहता था. मुझे ऐसा लगा कि फैंस को ये बात पता होनी चाहिए. मुझे पता है ब्रेकअप के बारे में जानकर आप लोगों को बुरा जरूर लगेगा. लेकिन हमेशा की तरह अपना प्यार और सपोर्ट ऐसे ही देते रहिएगा.’

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की लव स्टोरी ‘बिग बॉस ओटीटी’ से शुरू हुई थी. इस शो में दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखी गईं. यहां तक कि शमिता ने राकेश के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था.

न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply