‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ के फैंस के लिए बड़ी खबर, फिर से टीवी पर देखेगा ये सीरियल

सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का (Silsila Badalte Rishton Ka) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। ये सीरियल हाल ही में वूट एप ( Voot App) पर दिखाया जा रहा है

By   |    |   853 reads   |  0 comments
‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ के फैंस के लिए बड़ी खबर, फिर से टीवी पर देखेगा ये सीरियल

सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का (Silsila Badalte Rishton Ka) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। ये सीरियल हाल ही में वूट एप ( Voot App) पर दिखाया जा रहा है लेकिन जल्द ही इस सीरियल की वापस टीवी की दुनिया में फिर से होने वाली है। सीरियल में शक्ति अरोड़ा  ( Shakti Arora) और अदिति देव शर्मा ( Aditi Dev Sharma )  को सभी लोगों ने खूब प्यार दिया है यहीं वजह है कि वूट पर इस सीरियल के आने के बाद भी इसकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई।

इसी प्यार के चलते चैनल के निर्माताओं ने इस सीरियल को दोबारा मौका देने का फैसला किया है। इंडिया फोरम के नजदीक एक सूत्र ने खुलासा किया कि चैनल टेलीविजन पर भी अपना नया एपिसोड प्रसारित कर रहा है। नया एपिसोड 6 बजे के स्लॉट के साथ-साथ 12 बजे भी दिखाया जाएगा।

वहीं, इस बारे में जब एंटरनेंटमेंट पोर्टल द्वारा इस सीरियल के एक्टर शक्ति अरोड़ा ने इस खबर के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था, आश्चर्य की बात है लेकिन हाँ ये हो रहा है। मुझे लगता है कि यह पहली बार हो रहा है कि एक सीरियल बंद हो जाता है और यह एक हफ्ते में फिर से ऑन एयर हो जाता है। यह सार्वजनिक मांग के कारण हो सकता है। इसके अलावा, हमारा व्यूज भी वूट पर तीन गुना हो गया है। ”

न केवल शक्ति, किन्शुक महाजन, जिन्होंने हाल ही में इस सीरियल में प्रवेश किया ने भी इस रिपोर्ट की पुष्टि की। उन्होंने कहा,” हमें आधिकारिक तौर पर टीवी पर बदलाव के बारे में सूचित नहीं किया गया था।यह कुछ प्रशंसक थे जिन्होंने हमें इस खुशखबरी के बारे में बताया। सिलसिला की खबर टीवी पर वापस आने से हमें आश्चर्य हुआ। तदनुसार, हमने उन संबंधित लोगों के साथ आधार को छुआ जिन्होंने हमें बताया कि हाँ चैनल ने हमें वापस लाने का फैसला किया है। ” ये खबर इस सीरियल के फैंस के लिए ये शानदार बात है।

यहां देखिए टीवी की खबरें…

यहां देखिए शक्ति अरोड़ा की तस्वीरें…

इस तस्वीर में शक्ति अरोड़ा दिखे हैंडसम…

 

 

 

Leave a Reply