Naagin 3 Preview: लौटेगी नागराज माहिर की याददाश्त, खुद के साथ धोखा महसूस करेगी बेला

छोटे पर्दे के नंबर वन शो 'नागिन 3' (Naagin 3) में जबरदस्त ट्विस्ट आ रहे हैं। सीरियल के आने वाले एपिसोड में माहिर (पर्ल वी. पुरी) की याददाश्त वापस आ जाएगी और वह अपनी पत्नी बेला (सुरभि ज्योति) को पहचान लेगा।

Author   |     |     |     |   Updated 
Naagin 3 Preview: लौटेगी नागराज माहिर की याददाश्त, खुद के साथ धोखा महसूस करेगी बेला
छोटे पर्दे के सीरियल 'नागिन 3' में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट।

छोटे पर्दे का सीरियल ‘नागिन 3’ (Naagin 3) टीआरपी के मामले में कई बड़े सीरियल्स को मात दे चुका है। सीरियल में माहिर और बेला की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। चलिए अब हम आपको बताते हैं कि सीरियल में माहिर और बेला को लेकर आगे क्या ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल सीरियल के अगले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिर की याददाश्त वापस आ जाती है और वह अपनी पत्नी बेला को पहचान लेगा।

माहिर की याददाश्त वापस आने से उसका भाई युवी (अंकित मोहन) और बहन सुमित्रा (रक्षंदा खान) भी हैरान रह जाएंगे। यानी एक बार फिर बेला से उनका नागमणि छीनने का प्लान फेल हो जाएगा। वहीं दूसरी ओर विक्रांत (रजत टोकस) और विष (अनिता हसनंदानी) भी बेला की पहेली सुलझाने में उसकी मदद करेंगे। सीरियल में एक और खुलासा होने वाला है और वह ये है कि माहिर ही असली नागराज है और उसकी याददाश्त कभी गई ही नहीं होती है।

जब बेला को माहिर की असलियत का पता चलेगा तो उसे लगेगा कि माहिर ने उसे धोखा दिया है। हालांकि माहिर और बेला के प्यार की कहानी में भी अभी कई और ट्विस्ट आने बाकी हैं। हाल ही के एपिसोड में सीरियल की कहानी में बस एक ही फोकस होगा, सुमित्रा की असलियत सबके सामने लाना। फिलहाल ‘नागिन 3’ (Naagin 3) के दर्शकों को सीरियल के अगले एपिसोड्स का बेसब्री से इंतजार है।

बताते चलें कि इस सीरियल ने टीआरपी के मामले में कई बड़े सीरियल्स की नाक में दम किया हुआ है। कुंडली भाग्य, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, कुल्फी कुमार बाजेवाला, कुमकुम भाग्य, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की 2, शक्ति- अस्तित्वा के अहसास की, इंडियन आइडल 10 जैसे सीरियल इस सुपरनैचुरल पॉवर्स सीरीज पर आधारित सीरियल के आगे पानी भरते नजर आ रहे हैं। इसकी कहानी से लेकर किरदारों तक ने ऑडियंस के दिलों में जगह बना ली है। यही वजह है कि कई हफ्तों की टीआरपी में ‘नागिन 3’ (Naagin 3) ने पहले पायदान पर अपना कब्जा बरकरार रखा हुआ है।

देखें ये वीडियो…

देखें ‘नागिन 3’ स्टारकास्ट की तस्वीरें व वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply