दिया और बाती हम की एक्ट्रेस सुरभि तिवारी ने इस बिजनेसमैन से रचाई शादी, यहां देखिए समारोह की तस्वीर

38 साल की सुरभि तिवारी ने दिल्ली के रहने वाले बिजनेसमैन और पायलट प्रवीण कुमार सिंह के साथ सात फेरे लिए हैं। इन दोनों कपल की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
दिया और बाती हम की एक्ट्रेस सुरभि तिवारी ने इस बिजनेसमैन से रचाई शादी, यहां देखिए समारोह की तस्वीर
सुरभि तिवारी और प्रवीण कुमार सिंह ने की शादी (साभार- इंस्टाग्राम)

इस बार भी पिछले साल की तरह लोगों के पसंदीदा स्टार्स एक के बाद एक शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं। वहीं, अब सीरियल दिया और बाती हम की एक्ट्रेस सुरभि तिवारी ने बिजनेसमैन प्रवीण कुमार सिंह के साथ शादी कर ली है। शादी के वक्त एक्ट्रेस मैरून कलर का लहंगा पहने हुए बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी।

38 साल की सुरभि तिवारी ने दिल्ली के रहने वाले बिजनेसमैन और पायलट प्रवीण कुमार सिंह के साथ सात फेरे लिए हैं। इन दोनों कपल की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में मैरून कलर के शादी के जोड़े में सुरभि बेहद ही प्यारी लग रही हैं। तो वहीं, प्रवीण क्रीम और मैरून कलर की शेरवानी इस खास दिन पर पहने हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी एक साथ काफी अच्छी लग रही है। तस्वीर के अंदर सुरभि के चेहरे पर उनकी शादी की खुशी साफ झलक रही है। सुरभि ने तस्वीर में अपने पति प्रवीण का हाथ पकड़ा हुआ है। शादी से पहले 8 फरवरी को हल्दी ,मेहंदी  और माता की चौकी के सारे फंक्शन रखे गए थे।

यहां देखिए उनकी शादी की तस्वीर

https://www.instagram.com/p/Btu0O0kBdV1/?utm_source=ig_embed

प्रवीण से मिलने के बारे में बताते हुए, सुरभि ने खुलासा किया, “हमारे कोमन दोस्तों ने अक्टूबर, 2018 में हमारी मीटिंग अरेंज कराई थी। प्रवीण पटना से हैं, लेकिन वह पिछले 18 वर्षों से दिल्ली में काम कर रहे हैं। वह शादी के बाद मुंबई में बेस शिफ्ट करेंगे। एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद वह मेरी तरह सरल हैं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह पिछले पांच साल से शादी करना चाहती थी लेकिन वह किसी भी एक्टर से शादी नहीं करना चाहती थी। वह कई परपोजल को मना कर देती थी क्योंकि वह किसी और इंडस्ट्री से जुड़ा अपना पार्टनर चाहती थी। और इसीलिए उन्होंने अपने पेशे से बाहर के सूटर्स से मिलने के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया। एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मेरी माँ ने मुझसे कहा कि मैं शादी करने के बाद ही नया काम करूँगी’।

यहां देखिए सुरभि से जुड़ी तस्वीरें…

Surbhi

इस तस्वीर में सुरभि लग रही हैं बेहद प्यारी

 

Surbhi

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 7903347249
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply