Bigg Boss12 : हॉटनेस और बोल्ड अवतार से दिलों में आग लगाने आ रही है स्कारलेट रोज

'स्प्लिट्स्विला', 'कैसी ये यारियां' और 'वारियर हाई' जैसे कई यूथ बेस शो में शामिल रहीं स्कारलेट एम रोज की हॉट अदाओं के सभी दीवाना बना चुकी हैं।

By   |    |   1,399 reads   |  0 comments
Bigg Boss12 : हॉटनेस और बोल्ड अवतार से दिलों में आग लगाने आ रही है स्कारलेट रोज

‘स्प्लिट्स्विला’, ‘कैसी ये यारियां’ और ‘वारियर हाई’ जैसे कई यूथ बेस शो में शामिल रहीं स्कारलेट एम रोज की हॉट अदाओं के सभी दीवाना बना चुकी हैं ऐसे में खबरें हैं कि वो बिग बॉस का हिस्सा बनने वाली हैं | ऐसे में उनके होने से बिग बॉस के सेट का तापमान भी और भी कितान बढ़ता है वो तो देखने वाली बता है।

एक रिर्पोट के अनुसार स्कारलेट रोज अपने सबसे अच्छे दोस्त रयान पीटरसन के साथ बिग बॉस के शो में एंट्री ले सकती हैं। रयान पेशे से एक हेयर और मेकअप आर्टिस्ट हैं। सूत्रों के अनुसार दोनों ने एक साथ ऑडिशन और बाकी की प्रकियाओं की सभी जरूरी स्टेज को पूरा कर लिया है। स्कारलेट सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव बनी रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर छाया है स्कारलेट का जादू
इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की संख्या लगातार बढ़ रहीं हैं। स्कारलेट रोज की सोशल मीडिया पर तस्वीरों को हजारों लाइक्स भी मिलते हैं। वही्, स्कारलेट पॉप्युलर डेटिंग शो एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन-7 की विनर भी रहा चुकीं हैं। स्पिलटसविला शो के इस सीजन को सनी लियोनी और निखिल चिनप्पा ने होस्ट किया था।

स्पिलटसविला के शो में दिखा चुकी है अपना जलाव

बिग बॉस में आने से पहले ही स्पिलटसविला के शो में ही स्कारलेट कई टास्क में अपना जलाव दिखा चुकी हैं। बात करें उनके इस बार बॉस में शामिल होने पर धमाल की तो यह शो के शुरू होने पर ही पता चल पाएगा की स्कारलेट अपना कमाल कैसे दिखाती हैं।

दीपिका क्क्कड़ की भी होगी एंट्री

शो में इस बार कौन सा सेलिब्रिटी आने वाला है इसी को जानने के लिए लोगों के बीच में एक्ससाइटमेंट भी बढ़ता नजर आ रहा हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 में हाल ही में अपने पति एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ शादी कर चुकी ससुराल सिमर की फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़’ शामिल होने जा रही हैं।

पति ने बताई थी शो में हिस्सा लेने की बात

बिग बॉस में दीपिका कक्कड़ के शामिल होने की जानकारी खुद उनके पति शोएब ने दी हैं। टेलीविजन एक्टर शोएब इब्राहिम ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बात में कहा था कि ऑडियंस हम लोगों से पहले ही इस बात की जानकारी रखती है कि शो में कौन – कौन हिस्सा लेने वाला है।लेकिन यह बात सच है कि दीपिका बिग बॉस – 12 के शो का हिस्सा बनने जा रही हैं।

Leave a Reply