सारा खान और अंकित बाथला का गाना “बरसात का मौसम आया” हुआ रिलीज, रोमांटिक केमिस्ट्री ने जीता सभी का दिल

सारा खान  (Sara Khan) और अंकित बाथला (Ankit Bathla) का गाना बरसात का मौसम आया हुआ रिलीज. इस गाने को हार्टबीट्ज के म्यूजिक एल्बम द्वारा जारी किया गाया हैं.  इस गाने को जगबीर दहिया और क्रेसीदीप कौर द्वारा निर्मित और सुषमा सुनाम द्वारा निर्देशित किया गाया हैं. इस गाने को ऋतिक चौहान द्वारा गाया गया हैं.

  |     |     |     |   Updated 
सारा खान और अंकित बाथला का गाना “बरसात का मौसम आया” हुआ रिलीज, रोमांटिक केमिस्ट्री ने जीता सभी का दिल

फेमस टीवी एक्ट्रेस सारा खान  (Sara Khan) और अंकित बाथला (Ankit Bathla) का गाना बरसात का मौसम आया हुआ रिलीज. इस गाने को हार्टबीट्ज के म्यूजिक एल्बम द्वारा जारी किया गाया हैं.  इस गाने को जगबीर दहिया और क्रेसीदीप कौर द्वारा निर्मित और सुषमा सुनाम द्वारा निर्देशित किया गाया हैं. इस गाने को ऋतिक चौहान द्वारा गाया गया हैं.

अनुभव के बारे में सारा ने कहा

गाने में अपने काम के अनुभव के बारे सारा कहती हैं, “अंकित और निर्देशक सुषमा के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था| मैं इस म्यूजिक एल्बम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं क्योंकि निर्माताओं ने वास्तव में सब कुछ इतनी अच्छी तरह से व्यवस्थित किया था. साथ ही, अंकित और मैं एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. हम साथ काम करना चाहते थे और आखिरकार कर ही लिया. सेट पर काफी सहयोगात्मक माहौल था.यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद खुल गईं आमिर खान की आंखें, आखिरकार कह दिया- मैं क्षमा चाहता हूं

अंकित बथला ने कहा

अंकित बथला ने सारा के साथ गाने मैं काम करने और अपने काम के अनुभव के बारे में कहाते है, “मुझे यह गाना बहुत पसंद आया और इसलिए मैंने इसके लिए हां कर दी| सारा मेरी बहुत करीबी दोस्त है, इसलिए जब मुझे पता चला कि वह गीत का हिस्सा है, तो यह वाकई अद्भुत था. और निश्चित रूप से यह बारिश का मौसम है इसलिए यह बिल्कुल फिट बैठता है और आप उस केमिस्ट्री को गाने में देखेंगे. स्थान सुंदर थे और निर्माता ने वास्तव में उन चीजों का ध्यान रखा है. एक टीम के रूप में सेट पर हमारी पूरी बॉन्डिंग कमाल की थी.यह भी पढ़ें: Omg! बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए क्या कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं प्राइवेट जेट?

निर्माता जगबीर दहिया और क्रेसीदीप कौर ने कहा

वही निर्माता जगबीर दहिया और क्रेसीदीप कौर ने सारा और अंकित के साथ काम करने पर कहां, “सारा बहुत मासूम है और अंकित बहुत पेशेवर है. यह एक शूट की तरह भी नहीं लगा, यह एक परिवार की छुट्टी की तरह था क्योंकि हमारा स्थान वास्तव में सुंदर था. वे वास्तव में हमारे साथ काम करना पसंद कर रहे थे और यहां तक ​​कि हमें उनके साथ जुड़कर बहुत अच्छा लगा. यह पूरी तरह से रोमांटिक गाना है जो बारिश के कारण आपको प्यार करने पर मजबूर कर देगा. हमने शिमला, हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत लोकेशन पर शूटिंग की. लोगों को नई जोड़ी और सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी.

बता दें फिलहाल सारा खान शो स्पाई बहू में दिखई दे रही है और अभिनेता अंकित बाथला जो थपकी प्यार की और तू सूरज मैं सांझ, पियाजी में देखा गाया हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Release: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, कई साउथ फिल्मों को किया पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply