बुर्के पर सीख देना सारा खान-राखी सावंत को पड़ा भारी, मुस्लिम समुदाय से मांगनी पड़ी माफी

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने गाने ब्लैक हार्ट को लेकर चर्चा में है...

By   |    |   546 reads   |  0 comments
बुर्के पर सीख देना सारा खान-राखी सावंत को पड़ा भारी, मुस्लिम समुदाय से मांगनी पड़ी माफी

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने गाने ब्लैक हार्ट को लेकर चर्चा में है जिसमें उन्होंने न्यूड पोज दिया है। वहीं, इस गाने के लॉन्चिंग इवेंट पर उन्होंने और एक्ट्रेस राखी सावंत ने बुर्के को लेकर कुछ ऐसी बातें कहें दी थी जिसका विरोध मुस्लिम समुदाय ने किया। अपने खिलाफ हो रहे विरोध को देखने के बाद सारा खान ने माफी मांगी। अपनी माफी में सारा खान ने कहा कि उनका ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था।

अपनी बात रखते हुए सारा खान ने बोला,’मैंने जो कहा था उसके लिए मैं सभी मुस्लिमों से माफी मांगती हूं, मुझे नहीं पता कि मैं क्या सोच रही थी। उसके लिए बेहद खेद है।’ राखी ने भी इस पर टिप्पणी की उन्होंने कहा मुझे भी इसके लिए खेद है मैं सभी इस्लामिक लोगों से क्षमा चाहती हूं। सारा खान ने कहा एक वीडियो है जो वायरल हो रहा है बहुत। मैंने उसमें इस्लाम के ऊपर कमेंट किया है। मेरे कहने का मतलब वो नहीं था, मेरे अल्फाज गलत थे। मेरा तरीका गलत था।

आगे एक्ट्रेस और सिंगर सारा खान ने कहा,’ मैं कोई नहीं होती किसी भी धर्म के ऊपर आवाज उठानी वाली। उसके लिए मैं बहुत-बहुत माफी मांगती हूं। सभी मुस्लिम से जिनकी भी भवनाएं दुखी है और जो भी मैंने बातें कहीं है मेरा मतलब वो नहीं था। मैं उसके लिए सही में माफी मांगना चाहती हूं। अपनी बात को खत्म करते हुए सारा ने कहा कि गलतियां इंसान से ही होती है और मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है। मैं उसके लिए माफी मांगना चाहूंगी।

यहां देखिए सारा खान ने कैसे मांगी माफी…

लेकिन कुछ लोगों को सारा खान का माफी मांगना पसंद नहीं आया है। एक यूजर्स ने कहा ये सहीं है पहले मुहं में जो आए वो बोल दो उसके बाद माफी मांगो । वहीं एक यूजर्स ने लिखा कुछ भी बोलने से पहले सोच लेना चाहिए था। दरअसल सारा खान ने अपने गाने ब्लैक हार्ट के लॉन्चिंग इवेंट पर राखी सावंत के साथ मिलकर कहा, ‘मेरी सिर्फ एक ही शिकायत है उन लोगों से जो खड़े हो जाते है और बोलते है बुर्का-बुर्का। अरे शर्म करों तुम लोग अपनी आंखों पर की तुम लोग वो चीज क्यों देख रहे हो। तुम्हें पर्दा करना चाहिए हम क्यों करें। हम औरतों की इज्जत ज्यादा होनी चाहिए क्यों हम लोगों ने ही तुम्हें पैदा किया है तुम आते कहा से साले।ट इस पर राखी सावंत बोलती है कि अब हर आदमी को बुर्क पहनाऊंगी मैं, वो भी आंखों पर।

देखिए सारा का रोमांटिक अंदाज…

देखिए राखी सांवत ने कैसे मांगी माफी…

यहां देखिए सारा खान का बुर्के वाला बयान…

 

Leave a Reply