हरियाणवी छोरी सपना चौधरी पर चढ़ा दयाबेन का बुखार, मिमिक्री करते हुए बनाया ये मजेदार वीडियो

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके अन-ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बार सपना का 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन की मिमिक्री वाला एक वीडियो शेयर किया गया है।

Author   |     |     |     |   Published 
हरियाणवी छोरी सपना चौधरी पर चढ़ा दयाबेन का बुखार, मिमिक्री करते हुए बनाया ये मजेदार वीडियो
8 फरवरी को सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रिलीज हुई है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी अपने डांसिंग और सिंगिंग टैलेंट की बदौलत रियलिटी शो बिग बॉस में पहुंची थीं। जिसके बाद हरियाणा में नाम कमा चुकीं सपना को पूरा देश पहचान गया। सपना चौधरी की हर रोज बढ़ती लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वह बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। बीती 8 फरवरी को उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज हुई है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं सपना ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल की किरदार दयाबेन की मिमिक्री करते हुए एक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी ने सोशल मीडिया ऐप ‘टिक टॉक’ पर यह वीडियो बनाया है। वीडियो में वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अभिनेत्री दिशा वकानी उर्फ दयाबेन की मिमिक्री करते हुए नजर आ रही हैं। कुछ घंटों पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं। उनके फैंस वीडियो के कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। बताते चलें कि हाल ही में रिलीज हुई सपना चौधरी की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। सपना पिछले काफी समय से इस फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं।

देखें दयाबेन की मिमिक्री वाला सपना चौधरी का वीडियो…

इस फिल्म में सपना के अलावा जुबैर खान, विक्रांत आनंद, अंजू जाधव और नील मोटवानी मुख्य किरदारों में थे। फिल्म तो कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन फिल्म के कुछ गाने ‘ट्रिंग-ट्रिंग’ और ‘मूड बना लो’ को यूट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं। सूत्रों की मानें तो सपना चौधरी की अगली फिल्म ‘चाची राम राम’ अप्रैल में रिलीज होगी। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। सपना इससे पहले बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा जगत में भी बतौर डांसर भी डेब्यू कर चुकी हैं। अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानू’ और भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में उन्होंने आइटम नंबर किया था।

देखें सपना चौधरी की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply