Yoga Day: सपना चौधरी ने बताए योगा करने के फायदे, वृक्षासन करते हुए लोगों को दिया ये योगासन करने का चैलेंज

हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी ने भी योगा करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इसके फायदे भी बता रही हैं। इस तस्वीर में वह वृक्षासन कर रही हैं। सपना चौधरी ने अपने फैंस को ये चैलेंज भी दिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
Yoga Day: सपना चौधरी ने बताए योगा करने के फायदे, वृक्षासन करते हुए लोगों को दिया ये योगासन करने का चैलेंज
डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

आज इंटरनेशनल योगा डे (International Yoga Day 2019) है। इस मौके पर आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रेटी अपने योगा करने के दौरान की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी ने भी योगा करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इसके फायदे भी बता रही हैं। इस तस्वीर में वह वृक्षासन कर रही हैं। वृक्षासन को लेकर उन्होंने अपने फैंस और फॉलोवर्स को चैलेंज भी किया है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Yoga) ने तस्वीर शेयर कर लिखा,’योगा सिर्फ हेल्थ के लिए नहीं है। योगा खुशियों के साथ स्वास्थ्य और सामंजस्य के लिए भी है। योगा कोई एक घंटे के लिए नहीं है, योगा जीने का तरीका है। कई योगासनों में से मेरा फेवरेट वृक्षासन है, जोकि पेड़ की तरह पोज देने के नाम से जाना जाता है। यह आपके आसन को मजबूत और बेहतर बनाता है। इस इंटरनेशनल योगा डे पर मैं हर एक से अपील करती हूं कि आप हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए रोजाना योगा करें।’

यहां देखिए सपना चौधरी का इंस्टाग्राम-

इतना ही नहीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने फैंस और फॉलोवर्स को वृक्षासन करने के लिए चैलेंज भी दिया है। उन्होंने लिखा,’मैं आप सभी को वृक्षासन के लिए चैलेंज कर रही हूं और अपना वृक्षासन करते हुए फोटो शेयर कीजिए। अच्छे वृक्षासन करने वाले को सिलेक्ट किया जाएगा।’

बिग बॉस 11 से मिला फेम

बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)में जाने के बाद सपना चौधरी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किया है।  सपना चौधरी हर वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही धमाल मचाता हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स‘ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। हालांकि सपना चौधरी के यह फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ खास असर नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म सॉन्ग यूट्यूब और सोशल मीडिया काफी पॉपुलर हो रहे हैं।

सपना चौधरी ने अपने डांस परफॉर्मेंस के दौरान मांगा बीकानेरी रसगुल्ला

काजल राघवानी को छोड़ खेसारी लाल यादव ने थामा सपना चौधरी का हाथ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply