सपना चौधरी के धमाकेदार डांस के दीवाने हुए लोग, वायरल हुआ ‘छोरी तू सै बड़ी बिंदास’ पर परफॉर्मेंस

सपना चौधरी ने छोरी तू सै बड़ी बिंदास सॉन्ग पर डांस किया है। इस डांस वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। सपना चौधरी का यह वीडियो छत्तीसगढ़ के रायपुर का है, जहां वो अपने डांस से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
सपना चौधरी के धमाकेदार डांस के दीवाने हुए लोग, वायरल हुआ ‘छोरी तू सै बड़ी बिंदास’ पर परफॉर्मेंस
फोटोशूट करवाते हुए सपना चौधरी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

हरियाणी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के डांस के चर्चे पूरे भारत में फैल गए हैं। उनकी डांसिंग का हर कोई दीवाना बन चुका है। उनकी पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब भी वह किसी इवेंट या प्रोग्राम में जाती हैं उनके डांस के देखने के लिए लोग का हुजुम उमड़ पड़ता है। सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

सपना चौधरी का यह वीडियो छत्तीसगढ़ के रायपुर का है, जहां वो अपने डांस से लोगों को दीवाना बना रही हैं। सपना चौधरी ने रायपुर में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी। सपना चौधरी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गया है। सपना चौधरी ने रायपुर में हरियाणवी सॉन्ग ‘छोरी तू सै बड़ी बिंदास’ पर डांस किया। सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’देसी क्वीन का रायपुर मे धमाकेदार परफॉर्मेंस।’

यहां देखिए सपना चौधरी का डांस वीडियो

रायपुर में किया डांस परफॉर्मेंस

सपना चौधरी के इस डांस परफॉर्मेंस के बाद वहां मौजूद लोग भी नाच रहे थे। लोगों ने उनके डांस को खूब एन्जॉय किया। इतना ही नहीं लोग उनके डांस की रिकॉर्डिंग भी अपने मोबाइल से कर रहे थे। सपना चौधरी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। रायपुर में हुए इस डांस इवेंट में हजारों को हुजूम उमड़ा हुआ था।

फैंस फॉलोइंग बढ़ी
सपना चौधरी फिल्म में आइटम नंबर करने के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू किया है। उन्होंने ‘दोस्ती के साइड इंफेक्ट्स’ फिल्म में लीड रोल में काम किया। हालांकि इस फिल्म को सफलता नहीं मिली। लेकिन उनकी डांसिंग का जलवा अब भी बरकरार है। हरियाणा के अलावा राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार सहित पूरे उत्तर भारत में उनकी फैंस फॉलोइंग बढ़ी है। वह जहां भी जाती हैं, भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ती है।

यहां देखिए सपना चौधरी ने किया दीपिका ककर का सपोर्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply