Sapna Choudhary Dance Video: ‘बैरन’ बनकर सपना चौधरी ने स्टेज पर मटकाई कमर, जमकर झूमे लोग

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने जोरदार डांस से लोगों को दीवाना बना रही हैं. उनके डांस वीडियो को देख दर्शक खुद को नाचने से रोक नहीं पाते हैं. अब सपना चौधरी ने अपने यूट्यूब चैनल सपना एंटरटेनमेंट पर एक इवेंट का एक नया वीडियो शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary Dance Video: ‘बैरन’ बनकर सपना चौधरी ने स्टेज पर मटकाई कमर, जमकर झूमे लोग

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसिंग क्वीन के नाम से फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने जोरदार डांस से लोगों को दीवाना बना रही हैं. उनके डांस वीडियो को देख दर्शक खुद को नाचने से रोक नहीं पाते हैं. अब सपना चौधरी ने अपने यूट्यूब चैनल सपना एंटरटेनमेंट पर एक इवेंट का एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना अपनी एक हिट नंबर ‘बैरन’ पर थिरकती नजर आ रही हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ‘बैरन’ गाने को यूके हरियाणवी ने गाया है. गाने में सपना हमेशा की तरह पटियाला सूट और परांदा पहने नजर आ रही हैं. सपना जबरदस्त ठुमके लगाती दिख रही हैं. सपना का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो देखने के बाद दर्शक खुद को थिरकने से रोक नहीं पा रहे हैं. वीडियो में सपना को डांस करते देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सपना चौधरी के जो फैन इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए, उन्होंने कॉमेंट बॉक्स में सपना के डांस पर प्रतिक्रिया दी.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते रहते हैं. सपना अपने देसी स्वैग से अक्सर ही फैंस की वाहवाही लूटने में सफल रहती हैं. अब इस लिस्ट में सपना का ये गाना भी जुड़ गया है.

Aamir Khan: आमिर खान का छलका दर्द, फैंस को कहा- “प्लीज मेरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को Boycott ना करें”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply