सपना चौधरी ने जन्मदिन की बधाइयों पर फैंस को कहा शुक्रिया, सोशल मीडिया पर लिखी दिल छू लेने वाली बात

25 सितंबर को हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जन्मदिन था। सपना ने अब फैंस की शुभकामनाओं पर एक पोस्ट शेयर की है। सपना ने अपनी पोस्ट में दिल छू लेने वाली बात लिखी है।

Author   |     |     |     |   Published 
सपना चौधरी ने जन्मदिन की बधाइयों पर फैंस को कहा शुक्रिया, सोशल मीडिया पर लिखी दिल छू लेने वाली बात
सपना चौधरी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ‘बिग बॉस’ में आने के बाद से पूरे देश में पहचानी जाने लगी हैं। बीते 25 सितंबर को सपना का जन्मदिन था। सपना ने इस बार परिवार के साथ अपना जन्मदिन उत्तराखंड में मनाया। सपना के फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। ‘देसी क्वीन’ सपना ने शुक्रवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस का शुक्रिया अदा किया। सपना ने अपनी पोस्ट में दिल छू लेने वाली बात लिखी है।

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘आप सबका बहुत बहुत शुक्रिया, मेरे जन्मदिन पर इतनी सारी शुभकामनाओं के लिए। मेरा जन्मदिन बीत गया, सिर्फ एक दिन के लिए था, लेकिन आप सबकी दुआएं हमेशा रहेंगी, आखिरी सांस तक। आप सबसे पर्सनल कनेक्शन है। किसी को भी अजनबी नहीं बोल सकती। आप सब मेरे अपने हैं, मेरे परिवार का हिस्सा हैं। हर एक मैसेज, कमेंट, कॉल और ढेर सारी शुभकामनाओं के लिए। मेरे चेहरे पर इस मुस्कुराहट के लिए तहे दिल से शुक्रिया।’

सपना चौधरी ने यह पोस्ट शेयर की है…

View this post on Instagram

आप सबका बोहोत बोहोत शुक्रिया मेरे जन्मदिन पर इतनी सारी शुबकामनाओ के लिए! मेरा जन्मदिन बीत गया, सर्फ़ एक दिन के लिए था, लेकिन आप सबकी दुआए हमेशा रहेंगी, आख़ीरी साँस तक. आप सब से पर्सनल कनेक्शन है, किसी को भी अजनबी नहीं बोल सकती. आप सब मेरे अपने हैं, मेरे परिवार का हिस्सा है. हर एक मेसिज, कॉमेंट, कॉल और ढेर सारी शुबकमनाओ के लिए 🙏 मेरे चेहरे पर इस मुस्कुराहट के लिए, तहें दिल से शुक्रिया! Happy birthday to your Sapna Chaudhary 🌟 #happylife #blessed #gratitude #family #fansarefamily #love #indian #desiqueen #thankgod #positivevibes #thaknamnahai😆😆

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Songs) के जो फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई नहीं दे पाए थे, वह इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। उनकी पोस्ट को 74 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। बताते चलें कि सपना ने इस बार उत्तराखंड के रामनगर स्थित एक प्राइवेट रिजॉर्ट में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। अरहान जैश ने उनके जन्मदिन की सभी तैयारियां की थीं। सपना के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो इस समय उनका फोकस म्यूजिक वीडियो पर है। हाल ही में आर नैत के साथ उनका गाना ‘लुटेरा’ रिलीज हुआ है। सपना 14 अक्टूबर को झारखंड के हजारीबाग में स्टेज शो करने वाली हैं। इस शो में उनके साथ बॉलीवुड सिंगर कनिका चौधरी और दानिश खान भी परफॉर्म करेंगे।

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी को भी मिला भोजपुरी इंडस्ट्री का ये अवार्ड, काजल राघवानी संग हरियाणवी छोरी का दिखा खूबसूरत अंदाज

जब काजल राघवानी को छोड़ खेसारी भइया ने थामा था सपना चौधरी का हाथ, फिर जो हुआ उस पर नहीं होगा यकीन…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply