Sapna Chaudhary Fraud case: धोखाधड़ी मामले में सपना चौधरी करेंगी आज सरेंडर

लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया था. बताया जा रहा हैं कि मंगलवार यानि आज डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Chaudhary Fraud case: धोखाधड़ी मामले में सपना चौधरी करेंगी आज सरेंडर

Sapna Chaudhary Fraud case: हरियाणा की मोस्ट फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) इन दिनों मुश्किलों से घिरी हुई हैं. सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ के आशियाना में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया था. बताया जा रहा हैं कि मंगलवार यानि आज डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं. फिलहाल वो लखनऊ पहुंच चुकी हैं.

कोर्ट में होंगी पेश :

आपको बता दें, कोर्ट ने डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के खिलाफ गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट जारी किया है. दरअसल, लखनऊ की अदालत ने पिछले दिनों सपना के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था और इस वारंट के बाद से ही उन्हें गिरफ्तारी का डर सता रहा है. वहीं 22 अगस्त को सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को कोर्ट में पेश होना था लेकिन वो कोर्ट नहीं पहुंची.

Sapna Chaudhary

जिसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया गया. जानकारी के अनुसार आज सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं. इससे पहले भी सपनाकानूनी मुश्किलों में फंस चुकी हैं. साल 2021 में दिल्ली पुलिस की आर्थिक शाखा ने सपना चौधरी खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज किया था. यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा

ये है पूरा मामला :

पूरा मामला यह था कि 13 अक्टूबर 2018 को आशियाना के स्मृति उपवन में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का डांस शो लगा था और उस शो के हजारों की संख्या में टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से बिक चुके थे. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को दोपहर तीन बजे उस कार्यक्रम में शामिल होना था लेकिन सपना नहीं आई. जिसके बाद दर्शकों ने स्मृति उपवन में जमकर हंगामा किया और पैसे वापस करने की मांग की. इस मामले में फिरोज खान नाम के शख्स ने सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सहित छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

 

यह भी पढ़ें: बिखरे हुए बाल और रोती शकल में नजर आई कांग्रेस नेता अर्चना गौतम, तिरुपति मंदिर के स्टाफ पर लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply