WWE द ग्रेट खली के सामने सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, अर्शी खान ने कुछ यूं दिया साथ

सपना चौधरी के डांस का तो हर कोई दीवाना है...

Author   |     |     |     |   Updated 
WWE द ग्रेट खली के सामने सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, अर्शी खान ने कुछ यूं दिया साथ

बिग बॉस फेम और अपने लटकों झटकों से सभी को दीवाना बना देने वाली सपना चौधरी की लोगों के बीच लोकप्रियता काफी बढ़ती जा रही है। आज के समय में कोई भी ऐसा नहीं होगा जो सपना चौधरी के आंखों का ये काजल गाना पर ना नचता हो। सपना चौधरी का डांस है ही इतने कमाल का है कि खुद WWE के रेसलर द ग्रेट खली ने जब सपना चौधरी का डांस लाइव देखा तो वो बस उन्हें देखते ही रह गए। रेसलर रिंग में जब सपना चौधरी डांस कर रही थी तब रिंग में बैठकर खली बड़े मजे से उनका डांस एंजॉय कर रहे थे।

दरअसल दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक में तो सपना चौधरी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान के साथ डांस कर रही हैं। तो वहीं दूसरे वीडियो में अकेली सपना चौधरी गाने पर नाच रही हैं। इस दौरान द ग्रेट खली जिनको देखकर किसी के भी पसीने छूट जाते है। वो खुद सपना चौधरी के डांस को एंजॉय करते हुए नजर आएं। इस दौरान सपना चौधरी मेरा ढोल कुएं में लटके से गाने पर ठुमके लगा रही हैं। दूसरे वीडियो में आप साफ देख सकते है कि कैसे अपने फेमस गाने तेरी आंखों का ये कोजल पर सपना चौधरी अर्शी खान के साथ जबरदस्त डांस कर रही हैं। इस प्रोग्राम में सपना चौधरी ने सूट तो अर्शी खान ने साड़ी पहनी हुई थी।

यहां देखिए कैसे खली ने किया सपना चौधरी के  डांस को एंजॉय…

इसके साथ ही सपना चौधरी ने एक नए तस्वीर सामने आई हैं जिसमें सपना पुलिस की वर्दी पहने हुए एक बच्चे के साथ दिखाई दे रही हैं। सपना चौधरी की इस तस्वीर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसा पहला मौका नहीं है जब सपना चौधरी ने कहीं परफॉर्म किया हो। वहीं, हाल ही में सपना चौधरी ने एक नया टैटू भी बनवाया था| सपना ने अपने बाइक पर ‘देसी क्वीन’ नाम का टैटू बनाया था। उन्होंने टैटू गुदवाते ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट किया था।

यहां देखिए सपना चौधरी से जुड़ा वीडियो…

देखिए सपना चौधरी और अर्शी खान का डांस…

यहां देखिए सपना चौधरी का नया लुक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply