Prassthanam Movie: कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे संजय दत्त, सेट से आई तस्वीर में दिखा एक्टर का दमदार लुक

संजय दत्त (Sanjay Dutt) जल्द ही फिल्म 'प्रस्थानम (Prassthanam Movie)' में नजर आने वाले हैं। इसके प्रमोशन के लिए हाल ही में एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) के शो पर पहुंचे। सेट से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनका दमदार लुक नजर आ रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 
Prassthanam Movie: कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे संजय दत्त, सेट से आई तस्वीर में दिखा एक्टर का दमदार लुक
संजय दत्त अपनी फिल्म प्रस्थानम के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे (फोटो: एजेंसी)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) जल्द ही फिल्म ‘प्रस्थानम (Prassthanam Movie)’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनका काफी दमदार लुक नजर आ रहा है। इसका ट्रेलर भी लोगों को पसंद आ रहा है। हाल ही में ये एक्टर अपने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) शो के सेट से आई इस तस्वीर में हर बार की तरह संजू बाबा का काफी डैशिंग लुक नजर आया। इस मौके पर ये एक्टर नजर आए ब्लैक शर्ट और डेनिम में। उनके साथ कई और मेंबर्स नजर आए, जो एक्टर की तरह ही ब्लैक आउटफिट में उनका साथ देते दिखे।

संजय दत्त (Sanjay Dutt Movies) की फिल्म ‘प्रस्थानम’ को देवा कट्टा (Deva Katta) ने निर्देशित किया है। वहीं, एक्टर की पत्नी मान्यता दत्त इसकी प्रोड्यूसर हैं। बतौर निर्माता मान्यता की यह पहली फिल्म है। इस फिल्म में लंबे वक्त बाद संजय दत्त और मनीषा कोईराला (manisha koirala) साथ नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा, इसमें जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे जैसे दमदार कलाकार नजर आएंगे। ये फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बीते शुक्रवार को इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ था। इसमें फिल्म की कहानी की पूरी झलक देखने को मिली।

यह साल 2010 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है। हिंदी रीमेक को लेकर इसके फिल्ममेकर्स और फिल्ममेकिंग कंपनी ‘शेमारू एंटरटेनमेंट’ के बीच एक कॉपीराइट विवाद भी सामने आया था, हालांकि आपसी बातचीत से इसे सुलझा लिया गया। संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो ये ‘केजीएफ 2’ में नजर आएंगे। इसके अलावा, ये अजय देवगन के साथ फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया‘ भी दिखेंगे। इसकी शूटिंग कुछ वक्त पहले ही एक्टर ने शुरू कर दी है।

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर बयां किया अपना दर्द…

देखिए प्रस्थानम फिल्म का ट्रेलर…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply