‘बिग बॉस’ फेम संग्राम सिंह ने बर्थडे पर किया ये नेक काम, सिविल हॉस्पिटल के 500 असहाय-जरूरतमंदों को खिलाया खाना

कॉमन वेल्थ विजेता रेसलर संग्राम सिंह ने अपने जन्मदिन पर कुछ ऐसा नेक काम किया जिसकी जितनी तारीफ की जाए उतना ही कम हैं. जी हैं, अपने जन्मदिन पर अहमदाबाद के सरकारी अस्पताल में, असहाय और जरूरतमंदों के परिवार वालों को संग्राम सिंह और पत्नी पायल रोहतगी ने खुद खाना खिलाया.

  |     |     |     |   Updated 
‘बिग बॉस’ फेम संग्राम सिंह ने बर्थडे पर किया ये नेक काम, सिविल हॉस्पिटल के 500 असहाय-जरूरतमंदों को खिलाया खाना

Sangram Singh Birthday: ‘बिग बॉस’ फेम संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने बर्थडे को एक अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया. उन्होंने एक नेक काम कर फैंस का दिल जीत लिया. संग्राम सिंह अक्सर समाज सेवा में अपना योगदान देते रहते हैं और देश के युवाओं को प्रेरित करते हैं. इसी को आगे बढ़ाते हुए कॉमन वेल्थ विजेता रेसलर संग्राम सिंह ने अपने जन्मदिन पर कुछ ऐसा नेक काम किया जिसकी जितनी तारीफ की जाए उतना ही कम हैं.

जी हैं, अपने जन्मदिन पर अहमदाबाद के सरकारी अस्पताल में, असहाय और जरूरतमंदों के परिवार वालों को संग्राम सिंह और पत्नी पायल रोहतगी ने खुद खाना खिलाया.

संग्राम सिंह ने अपने जन्मदिन के मौके पर 500 से ज्यादा लोगों को खाना खिलाकर इसे और भी खास बना दिया. इसकी झलक संग्राम सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. संग्राम सिंह ने कहा,”दूसरो की सेवा करना सबसे बड़ा धर्म हैं और खासकर अगर आप गरीबों और दिन–दुखियों के काम आ सके, इससे बड़ी किस्मत और क्या हो सकती हैं. मैं बहुत खुश हु की मैने आज का दिन इनलोगों की सेवा में बिताया और आगे भी बिताता रहूंगा.”

आपको बता दे कि अपने शादी के एक दिन पहले भी संग्राम सिंह और पायल ने 100 जानवरो को, 100 पक्षियों को और 200 अनाथ बच्चों को खाना खिलाया था. बता दें, कि संग्राम सिंह ने साल 2015 में आई फिल्म ‘उवा’ से अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद वह सर्वाइवर इंडिया, द अल्टीमेट बैटल, नच बलिए 7, बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज में भी दिखाई दे चुके हैं.

Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला ने पहनी पिछवाड़े से फ़टी हुई जीन्स, यूजर्स ने कर दी खिंचाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply