द कपिल शर्मा शो में सलमान खान फिर से चाहते हैं नवजोत सिंह सिद्धू की एंट्री, सामने आईं ये बड़ी वजह

पुलवामा आतंकी हमले पर दिए विवादित बयान वाले मुद्दे पर तब उस वक्त चैनल ये फैसला नहीं कर पा रहा था कि क्या तय करना है। ऐसे में शो के निर्माता सलमान खान ने सिद्धू से शो से हटने के लिए कहा।

Author   |     |     |     |   Updated 
द कपिल शर्मा शो में सलमान खान फिर से चाहते हैं नवजोत सिंह सिद्धू की एंट्री, सामने आईं ये बड़ी वजह
सलमान चाहते है नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

पुलवामा आतंकी हमले पर विवादित बयान देने के बाद राजनेता और सेलिब्रिटी जज नवजोत सिंह सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही द कपिल शर्मा शो में वो वापसी करने वाले हैं। इसके पीछे की वजह यह सामने आई है कि शो के निर्माताओं और सिद्धू के बीच कॉन्ट्रेक्ट कभी खत्म नहीं हुआ था।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, चैनल और शो के निर्माता सलमान खान सिद्धू से जुड़े मामले का शांत होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि सिद्धू को कॉमेडी शो के लिए वापस लाया जा सके। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि जब यह पूरा विवाद हुआ था तब उस वक्त चैनल ये फैसला नहीं कर पा रहा था कि क्या तय करना है। ऐसे में शो के निर्माता सलमान खान ने सिद्धू से शो से हटने के लिए कहा। ऐसे में जाहिर सी बात है कि एक निर्माता के रूप में सलमान ऐसा कोई भी चांस नहीं लेना चाहते थे। क्योंकि दर्शक शो को काफी पसंद कर रहे थे और सलमान केवल एक व्यक्ति के चलते कोई नुकसान नहीं झेलना चाहते ।थे

फिलहाल कपिल शर्मा के शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है। 14 फरवरी को 40 सीआरपीएफ जवानों की जान लेने वाले आतंकी हमले की इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ने कड़ी निंदा की थी। हमले के मद्देनजर सिद्धू ने कहा था, ‘मुट्ठी भर लोगों के लिए, क्या आप पूरे देश को दोष दे सकते हैं और क्या आप किसी व्यक्ति को दोषी ठहरा सकते हैं? यह (हमला) एक कायरतापूर्ण कार्य है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूं। हिंसा हमेशा निंदनीय है। और जिन्होंने ऐसा किया उन्हें दंडित किया जाना चाहिए।’ बस फिर क्या था कुछ लोगों को सिद्धू की ये बात लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आईं।

यहां देखिए नवजोत सिंह सिद्धू से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply