Bigg Boss 13: वीकेंड के वार एपिसोड में इन कंटेस्टेंट की जर्नी पर लगेगा ब्रेक, शो में आएगा नया मोड़

सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आने वाले इस वीकेंड के वार में शनिवार के एपिसोड में सलमान खान मिड वीक एविक्शन करेंगे, जिसमें कई घरवालों का सफर खत्म हो जाएगा।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: वीकेंड के वार एपिसोड में इन कंटेस्टेंट की जर्नी पर लगेगा ब्रेक, शो में आएगा नया मोड़
इस वीकेंड के वार में होगा बड़ा धमाका (फोटो-इंस्टाग्राम)

कलर्स टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) यानि विवादों का घर जिसमें इस समय टिकट टू फिनाले की जंग शुरू हो चुकी है। जहां पारस छाबड़ा डिलीवरी टास्क को जीतकर शो के दूसरे पड़ाव में पहुंच गए हैं और साथ ही माहिरा शर्मा को भी अपने साथ में ले गए हैं। लेकिन माहिरा के सुरक्षित होकर शो के दूसरे पड़ाव में जाने पर फैन्स काफी गुस्सा हैं और वो माहिरा को इसके काबिल नहीं समझते हैं। दूसरी ओर घर के बाकी बचे हुए कंटेस्टेंट के ऊपर अभी भी घर से बेघर होने का खतरा मडरा रहा है। वहीं इन सबके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि शो में मिड वीक एविक्शन होने वाला है।

रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार के आने वाले वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) मिड वीक एविक्शन करेंगे, जिसमें कई घरवालों का सफर यही खत्म हो जाएगा। बिग बॉस के फैन क्लब की मानें इस बार के मिड वीक एविक्शन से फैन्स को झटका लग सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार टीवी की सबसे पॉपुलर बहु रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली बग्गा का सफर शो में खत्म हो जाएगा। शेफाली और देवोलीना के शो से एविक्ट होने की खबर पर फैन्स को इतना बुरा नहीं लग रहा है, लेकिन फैन्स रश्मि देसाई के शो से एविक्ट होने की खबर जानकर काफी शॉक्ड हैं। फैन्स के मुताबिक रश्मि देसाई इस सीजन के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।

वहीं शो में चार वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। इनमें भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला और यूट्यूबर विकास पाठक (हिंदुस्तानी भाऊ) और कांटा लगा फेम गर्ल शेफाली जरीवाला है। इनके अलावा 3 और नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस में एंट्री करेंगे। इनमें रश्मि देसाई के कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान के नाम पर भी चर्चा है। इनके अलावा पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना और मॉडल तहजीब घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि-सिद्धार्थ की वजह से आपस में भिड़े शेफाली जरीवाला और तहसीन पूनावाला, फिर आगे हुआ ये

जब घर से बहार निकलते ही सिद्धार्थ डे ने बताया अपना हाल-ए-दिल, भड़के फैंस, सलमान खान पर लगाया आरोप…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , ,

Leave a Reply