Bigg Boss 13: बिग बॉस के लिए सलमान खान ने शूट किया दूसरा प्रोमो, साथ नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस, तस्वीर वायरल

छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन (Bigg Boss 13) सितंबर के आखिरी हफ्ते में शुरू होगा। सलमान खान (Salman Khan) ने शो का दूसरा प्रोमो टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) के साथ शूट करवाया है।

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13: बिग बॉस के लिए सलमान खान ने शूट किया दूसरा प्रोमो, साथ नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस, तस्वीर वायरल

छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ एक बार फिर सुर्खियों में रहने के लिए तैयार है। सितंबर के आखिरी हफ्ते में ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) शुरू होगा। इस बार भी शो को दबंग सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करेंगे। सलमान ने शो के लिए दूसरा प्रोमो शूट करवाया है। नए प्रोमो में दबंग खान के साथ ‘नागिन 3’ फेम टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) नजर आएंगी।

‘बिग बॉस 13’ के दूसरे प्रोमो की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें सलमान खान ब्लैक वेस्ट और लोअर में नजर आ रहे हैं। ट्रेडमिल पर जॉगिंग कर रहे सलमान के साथ दूसरे ट्रेडमिल पर सुरभि ज्योति नजर आ रही हैं। सुरभि के हाथ में बुके है और ऐसा लग रहा है कि वह यह बुके सलमान को देने वाली हैं। सलमान और सुरभि मुस्कुराते हुए काफी अच्छे लग रहे हैं।

‘बिग बॉस 13’ के नए प्रोमो में सलमान खान और सुरभि ज्योति नजर आएंगे…

बताते चलें कि इस प्रोमो में अभिनेता करण वाही भी नजर आएंगे। दरअसल प्रोमो में करण सुरभि ज्योति के बॉयफ्रेंड के किरदार में नजर आ सकते हैं। हाल ही में सुरभि ने सलमान खान के साथ प्रोमो शूट को लेकर कहा था, ‘मुझे सलमान खान के साथ प्रोमो शूट करवाने में बहुत मजा आया। वो बहुत परफेक्ट हैं और आप उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा सकते हैं।’ सुरभि ने आगे कहा कि वह इस साल निया शर्मा, सुरभि चंदना और वरुण तुर्की को ‘बिग बॉस’ में देखना चाहती हैं। बताते चलें कि इस बार ‘बिग बॉस’ का घर लोनावला में नहीं बल्कि मुंबई में होगा। सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से ऐसा किया गया है।

Inshallah Movie: सलमान खान और आलिया भट्ट ने एक साथ किया ये काम

‘बिग बॉस 13’ के लिए सलमान खान ने शुरू की तैयारियां, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply