साक्षी तंवर ने किया खुलासा- अपने बच्चे को अच्छे से पालने के लिए एकता कपूर संग शेयर करती हूं पैरेंटिंग नोट

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने अपने को एक्टर राम कपूर, अपनी बेटी दित्या और एकता कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग का जिक्र किया। एक्ट्रेस ने मां बनने के एहसास और उससे जुड़ी चीजों को लेकर कई बातें कही।

Author   |     |     |     |   Published 
साक्षी तंवर ने किया खुलासा- अपने बच्चे को अच्छे से पालने के लिए एकता कपूर संग शेयर करती हूं पैरेंटिंग नोट
साक्षी तवंर एकता कपूर करते हैं जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस साक्षी तंवर हाल ही में एक प्यारी सी बेटी दित्या की मां बनी हैं। इस वक्त वो दुनिया के बेहद ही खूबसूरत एहसास के साथ जी रही हैं। ऐसे में मां बनने के बाद उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई है और वो अपना सारा ध्यान बेटी पर दे रही हैं। साथ ही वो इस बात का भी ख्याल रखती है कि दित्या की परवरिश में किसी भी तरह की कमी ना हो। वहीं उनकी बेस्ट फ्रेंड और प्रोड्यूसर एकता कपूर भी हाल ही में सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। ऐसे में साक्षी तंवर उनके साथ बच्चों की परवरिश करने की टिप्स शेयर करती रहती हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने किया है।

मिडे डे को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने अपने को एक्टर राम कपूर, अपनी बेटी दित्या और एकता कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग का जिक्र किया। एक्ट्रेस ने मां बनने के एहसास और उससे जुड़ी चीजों को लेकर कई बातें कही। एक्ट्रेस ने बताया कि दित्या को सही मायने में पता है कि आखिर उसे किस तरह से अपने नाना, नानी, नैनी और मेरे साथ बर्ताव करना है। हर समय वो कुछ न कुछ गलत करती रहती है। ऐसा करने से आप उसे नहीं रोक सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो एक्ता कपूर के साथ बच्चों की परवरिश करने की टिप्स शेयर करती रहती है। अपनी बात में एक्ट्रेस ने कहा कि हमारे पास बात करने और शेयर करने के लिए बहुत कुछ होता है क्योंकि हम अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत दौर से गुजर रहे हैं।

इसके अलावा राम कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा जब मैं कहानी घर-घर की कर रही थी तो उस समय कसम से का सेट हमारे सेट के काफी पास था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम एक दूसरे के साथ कभी काम करेंगे। कहानी घर-घर की के लास्ट एपिसोड की शूटिंग के दौरान एकता कपूर सेट पर आई और उन्होंने मुझसे स्क्रिप्ट को लेकर बात की। कहानी घर-घर की के चार महीने के अंदर खत्म होते ही मुझे बड़े अच्छे लगते हैं का ऑफर आ गया था। उस समय लेकिन मैंने आराम किया और करीब ढाई साल तक इसको टालती रही। बाद में जब मैंने बड़े अच्छे लगते हैं का प्रोमो शूट किया तो उस समय मुझे एहसास हुआ कि राम कपूर और मेरी केमिस्ट्री ऑर्गेनिक है।

यहां देखिए साक्षी तंवर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply