Sacred Games 2: कल्कि कोचलिन का किरदार क्या मां आनंद शीला से है प्रेरित, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की सच्चाई

15 अगस्त से सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2) शुरू होने जा रहा है। इस वेब सीरीज का हिस्सा एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी बनी है, जिनके किरदार को ओशो की सहायिका रहीं मां आनंद शीला के किरदार से प्रेरित बताया जा रहा है। जानिए क्या है इसकी सच्चाई।

Author   |     |     |     |   Updated 
Sacred Games 2: कल्कि कोचलिन का किरदार क्या मां आनंद शीला से है प्रेरित, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की सच्चाई
कल्कि कोचलिन ने अपने किरदार के बारे में खुले राज (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 15 अगस्त से सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2) शुरू होने जा रहा है। इस फेमस वेब सीरीज के दूसरे सीजन में एक्टर सैफ अली खान  (Saif Ali Khan) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी नजर आने वाली हैं। वेब सीरीज में वह बातया एबेलमैन नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस का ये किरदार ओशो की सहायिका रहीं मां आनंद शीला (Maa Anand Sheela) के किरदार से प्रेरित है, लेकिन उन्होंने खुद इस पूरे मामले और अपने किरदार को लेकर खुलकर बात रखी है।

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin Maa Anand Sheela)   ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, ‘जब मैंने अपने किरदार को लेकर ऑडिशन दिए थे तब मुझे मां शीला के बारे में बताया गया था। मेरे पास सिर्फ यही था क्योंकि मुझे एक ही सीन करना था। उस वक्त तक मेरे पास पूरी स्क्रिप्ट नहीं थी।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उनका किरदार और मां आनंद शीला का किरदार एक दूसरे से कैसे अलग है।

कल्कि कोचलिन ने कहा, ‘सीरीज में मेरा एक किरदार किशोरी अवस्था में एक रेबेल बैकग्राउंड से ताल्लुक रखता है, जोकि इस सीरीज के दौरान एक शांति आध्यात्मिक व्यक्तित्व के तौर पर आगे बढ़ता है। मुझे नहीं लगता है फाइनल शो में वो मां आनंद शीला का तरह होगा। हां, भले ही इसमें आश्रम है, लेकिन ये थोड़ा बहुत अलग है।’

वहीं, सेक्रेड गेम्स 2 के कई प्रोमो और फोटोज सामने आ गए है, जिसने लोगों की एक्साइटमेंट जबरदस्त तरीके से बढ़ा दी है। इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन में एक्टर पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं।

Sacred Games Season 2 Teaser: घायल सरताज सिंह ने पूछा ये सीरियस सवाल, क्या सीजन 2 में मिलेगा इसका जवाब?

देखिए सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 से जुड़ा ये मजेदार वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply