टीवी की छोटी बहू रुबीना दिलाइक को लोगों ने किया ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने उन्हें दिया मुंहतोड़ जवाब

रुबीना दिलाइक को आपने टीवी पर सीधी और चुपचाप रहने वाली बहू के किरदार में देखा है। पर असल जिंदगी में ये काफी निडर हैं। कुछ वक्त पहले ही जब उनके एक पोस्ट के लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल किया, तो उन्होंने करारा जवाब देकर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
टीवी की छोटी बहू रुबीना दिलाइक को लोगों ने किया ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने उन्हें दिया मुंहतोड़ जवाब
रुबीना दिलाइक (फोटो:इंस्टाग्राम)

रुबीना दिलाइका जिन्हें आपने ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति’ सीरियल में देखा है। टीवी की ये पसंदीदा बहुओं में से एक हैं। टीवी पर आपने उन्हें काफी नाजुक और चुपचाप रहने वाली बहू के किरदार में देखा है। लेकिन असल जिंदगी में ये एक्ट्रेस काफी बोल्ड और निडर हैं। ये अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती हैं और जरूरत पड़ने पर लोगों को मुहतोड़ जवाब भी देती हैं।

कुछ वक्त पहले ही रुबीना का एंग्री यंग विमिन का रूप देखने को मिला जब इंस्टाग्राम पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। उन्होंने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनका मुंह बंद कर दिया। आप भी जानिए किस बात के लिए लोगों ने उन्हें किया ट्रोल और रुबीना ने क्या दिया ट्रोलर्स को जवाब।

जानिए क्या है ये माजरा
कुछ दिनों पहले रुबीना दिलाइक ने अपनी शादी के नौ महीने पूरे होने पर पति अभिनव शुक्ला के लिए एक गाना गया। इसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस उनके इस गाने को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया और कमेंट्स किए। कुछ लोगों ने उन्हें न गाने की सलाह दी तो कुछ ने कहा कि वो ये गाना सुनकर डर गए। हालांकि, रुबीना के फैंस की कमी नहीं है और उनके चाहने वालों ने पति के लिए उनके इस प्यार की खुलकर तारीफ की।

View this post on Instagram

9 months ♥️…..

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

क्या कहा रुबीना ने ट्रोलर्स को
अपने ट्रोलर्स के इन कमेंट्स का जवाब देते हुए रुबीना दिलाइक ने कहा, ‘कई ऐसे शानदार लोग हैं जिनके पास इतना टाइम और एनर्जी है कि वो दूसरों से नफरत और ट्रोल करें। मैं उन्हें शानदार इसलिए कह रही हूं क्योंकि उनके कमेंट्स पढ़कर हैरान रह गई और सोचने लगी कि अपना कीमती वक्त ये लोग वैसे इंसान को फॉलो करके क्योंकि बर्बाद कर रहे हैं जिन्हें पसंद नहीं करते हैं या एक पब्लिक फीगर के तौर पर उनकी जर्नी के बारे में जानते हैं। मेरी सलाह है कि कृपया अपना वक्त और एनर्जी जिंदगी के किसी बड़े मकसद को पूरा करने के लिए बचाकर रखें। हमारे पास काफी लिमिटेड टाइम है। इंतजार करें इस पोस्ट के ऊपर भी ट्रोलिंग का।’ वाकई में रुबीना ने अपने ट्रोलर्स का इस जवाब से मुंह बंद कर दिया होगा।

वीडियो में देखिए रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला का वेलेंटाइन स्पेशल इंटरव्यू…

 

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply