सृष्टि रोडे और रोहित सुचांती की जबरदस्त केमिस्ट्री, नज्म-नज्म गाने में दोनों ने किया डांस

सृष्टि रोडे और रोहित सुचांती की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आई। सृष्टि की मुस्कान में रोहित फिदा हो गए हैं। उन्होंने सृष्टि के साथ रोमाटिंक डांस किया...

बिग बॉस 12 में घर के अंदर सृष्टि रोडे और रोहित सुचांती की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आई। सृष्टि की मुस्कान में रोहित फिदा हो गए हैं। उन्होंने सृष्टि के साथ रोमाटिंक डांस किया।दीपिका बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क को पढ़ती हैं। जिसमें सृष्टि, जसलीन, सोमी को रोहित को इम्प्रेस करना होता है मेबेलीन के प्रोडक्ट से तैयार होकर।

रोहित को जो इम्प्रेस कर पाएगा उसको रोहित के साथ डांस करने का मौका मिलेगा। उन्हें अपनी क्वालिटी के बारे में बताती हैं और रोहित की तारीफ भी करती हैं, लेकिन रोहित, सृष्टि के साथ डांस करना पसंद करते हैं। रोहित सृष्टि को चेयर पर बैठाते हैं और उनकी जमकर तारीफ करते हैं। रोहित सृष्टि से कहते हैं कि उनकी स्माइल सबसे बेस्ट है।

उन्होंने कहा कि हम दोनों साथ में डांस करेंगे। वो इस दौरान लगातार सृष्टि की तारीफ करते हैं।रोहित का दिल सृष्टि जीत लेती हैं और सृष्टि-रोहित नज्म नज्म गाने में डांस करते हैं। इस सब के बाद सृष्टि करणवीर के सामने रोने लगती है और कहती है कि उन्हें नहीं मालूम यदि वो रोहित के साथ किसी गलत ट्रेक पर चली गई है।

वह घर में सृष्टि रोड़े जहां एक ओर रोहित के करीब होते नजर आ रही हैं वहीं जसलीन मथारू के रिस्ते के बीच दरार आ गई है। शुक्रवार की रात को दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ। इस दौरान सृष्टि ने जसलीन को अस्वच्छ कह डाला। दोनों ने एक दूसरे को पागल भी कहा। घर वालों ने दोनों को शांत करवाने की कोशिस की।

सृष्टि और जसलीन का झगड़ा बढ़ते-बढ़ते इतना बढ़ गया कि दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने लगे। सृष्टि ने जसलीन को कहा की वो फुटेज खाने के लिए ऐसा करती हैं। सृष्टि को इतना गुस्सा आ जाता है कि वो जसलीन की कुर्सी खींचने लगती हैं।

इन दिनों बिग बॉस का माहौल थोड़ा गर्माया हुआ है। सृष्टि और जसलीन की लड़ाई के साथ मेघा और सुरभी की भी जबरदस्त हुई। ये लड़ाई कालकोठरी में भेज जाने के लिए नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान होती है। मेघा सृुरभी को कहती हैं कि उनको इज्जत करना नहीं आता है।

NEXT STORY

Leave a Reply