Bigg Boss 12 : गे कहने पर रोहित सुचांती की मां ने श्रीसंत को लताड़ा, कहा- ऐसा करने का हक नहीं

रोहित की मां रजनी सुचांती ने अपने ओपन लेटर के जरिए घरवालों को फटकारा...

बिग बॉस सीजन 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले रोहित सुचांती को लेकर श्रीसंत सहित बाकी घरवालों ने कई टिप्पणियां की थी। इन्हीं सब बातों के आधार पर अब रोहित की मां रजनी सुचांती ने घर में उनके बेटे के साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा है, इस जवाब में एक खुला पत्र लिखा है। उन्होंने इस दौरान घरवालों को बुरी तरह से फटकार है।

रजनी सुचांती ने अपनी बात में लिखा “रोहित ने इतनी कम उम्र में बहुत कुछ हासिल किया है और उन्होंने उदाहरण के आधार पर नेतृत्व किया है, जिसके लिए उनके परिवार और दोस्तों ने उन्हें प्यार किया है। अगर यह बिग बॉस के लिए चुने जाने के योग्य नहीं है तो मुझे नहीं पता कि क्या होगा? किसी के लायक होने का अंदाज उनकी उम्र के आधार पर नहीं किया जा सकता है। ” उन्होंने रोहित के बारे में घर के अंदर की जाने वाली टिप्पणी को लेकर भी लिखा और कहा कि उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है और वजन कम किया है, जहां वह आज है। उन्होंने कहा कि दूसरों को अपने बेटे के बारे में टिप्पणी करता देख उन्हें काफी दुख होता है।

देखें रोहित की मां का पोस्ट…

एक तरफ घर की लड़कियां उन्हें बिग बॉस के अबतक के सबसे हॉट लड़के के तौर पर देख रही थी वहीं सुरभि राणा उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गयी और कहती हुई नज़र आयीं कि रोहित सबसे खूबसूरत लड़का है| हालाँकि श्रीसंत ने रोहित को लेकर कुछ ऐसा कमेंट किए थे कि विकास गुप्ता का खून खौल उठा है| जी हाँ! दरअसल बिग बॉस के घर में श्रीसंत ने ना सिर्फ रोहित को गे कहा बल्कि चलकर उनकी तरह नक़ल उतारते हुए नज़र आये| ऐसे में बाकी के घरवाले उन्हें रोकने या टोकने के अलावा उनके इस मज़ाक पर हँसते हुए नज़र आये| इतना ही नहीं बल्कि इस मौके पर दीपिका कक्कड़ ने भी श्रीसंत को नहीं टोका और न ही उनकी इस बात को इग्नोर किया बल्कि श्रीसंत की गे वाली एक्टिंग देख वो खूब मजे ले रही थी|

अब भले ही घर में रोहित को इस बात की खबर ना हो लेकिन घर के बाहर बिग बॉस 11 के मास्टर माइंड रह चुके विकास गुप्ता को घरवालों की ये हरकत बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुई और ट्विटर पर उन्होंने सभी का नाम लेकर उन्हें करारा जवाब दिया है|विकास गुप्ता ने अपने ट्वीटर पर एक बड़ा सा स्टेटमेंट शेयर करते हुए लिखा ‘मैं कलर्स टीवी पर बिग बॉस 12 का आज का एपिसोड देखकर बहुत निराश हूं। इसीलिए मैं ये ‘द कलर पर्पल’ लिख रहा हूं। उम्मीद है कि ये सही लोगों तक पहुंचे जो इसे पढ़ें और शेयर करें। ये जरुरी हैं कि हम लोगों को ये न सोचने दें कि जो हो रहा है होने दें।

NEXT STORY

Leave a Reply