TRENDING NEWS: जसलीन का वीडियो वायरल, कॉमेडियन पर लगा सनसनीखेज आरोप

एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण, तनुश्री दत्ता केस में रवीना टंडन हुई ट्रोल

Author   |     |     |     |   Updated 
TRENDING NEWS: जसलीन का वीडियो वायरल, कॉमेडियन पर लगा सनसनीखेज आरोप

फिल्मी दुनिया और छोटे पर्दे से जुड़ी आज की खास 5 खबरें…  

मशहूर युवा कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर लगा यौन शोषण का आरोप

मशहूर युवा कॉमेडियन और यू-ट्यूबर उत्सव चक्रवर्ती पर यौन शोषण का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि उत्सव महिलाओं और नाबालिगों को अश्लील मैसेज भेजता था। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए AIB ने उत्सव के सारे वीडियो को हटा दिया है। जांच पूरी हो जाने तक वीडियो को चैनल पर नहीं रखा जाएगा। हालांकि इस मामले को लेकर उत्सव ने सफाई पेश की है। इसके बाद वरूण ग्रोवर, कनीज सुर्का, अदिति जैसे कॉमेडियन ने विरोध में मोर्चा खोला है।

नई फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता के रोल में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में शानदार एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म में नजर आने वाली हैं। मेघना गुलजार की आने वाली फिल्म एसीड अटेक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित होगी।

मेघना गुलजार अपनी फिल्म में ये दर्शाने की कोशिश करेंगी कि कैसे 15 साल की लक्ष्मी पर एक 32 साल के आदमी ने एसिड अटैक किया था। जोकि उसके परिवार से परिचित था। इसके बाद लक्ष्मी की जिंदगी की किस तरह से बदल जाती है फिल्म उसी पर आधारित होगी।

तनुश्री दत्ता के खिलाफ MNS ने दर्ज कराया मानहानि का केस

राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस की तरफ से तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा तनुश्री दत्ता द्वारा एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे के बारे में की गई बातों को लेकर दर्ज कराया गया हैं। इस बात की जानकारी खुद पुलिस द्वारा दी गई हैं। शिकायत दर्ज कराने को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि महाराष्ट्र के बीड़ जिले में कैज पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है। जोकि एमएनएस की जिला इकाई के अध्यक्ष सुमंत धास द्वारा कराया गया है, जिसमें तनुश्री दत्ता पर यह आरोप है कि उन्होंने पार्टी के अध्यक्ष राज ठाकरे की मानहानि की हैं।

जसलीन मथारू ने यूं लगाई लिपस्टिक तो बजने लगा ‘लॉलीपॉप लागेलू’…

बिग बॉस 12 सीजन की सबसे हॉट कंटेस्टेंट के तौर पर यदि किसी का नाम आता है तो वो है जसलीन मथारू। जब से वो बिग बॉस के घर में आईं हैं तब से अपनी अदाओं और अनूप जलोटा के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बिकनी के बाद अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें वो सुबह बिस्तर से उठने से पहले लिपस्टिक लगाती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही इस वीडियों में लॉलीपॉप लागेलू गाने को एडिट करके लगा दिया गया है। इस वीडियो को जसलीन के फैंस पेज पर शेयर किया गया था। हालांकि इस वीडियो से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि जसलीन के लिए अपने कपड़े और मेकअप कितना महतत्वपूर्ण हैं। तभी तो अनूप जलोटा को नॅामिनेशन से बचाने के लिए जसलीन अपना मेकअप और कपड़ा देने से इंकार कर देती हैं।

तनुश्री दत्ता केस में रवीना टंडन हुई ट्रोल, यूजर्स की कुछ यूं लगाई क्लास

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर वाले विवाद में बॉलीवुड का हर स्टार्स अपनी बात रखते हुए नजर आ रहा है। चाहें बात करें प्रियंका चोपड़ा की, काजोल और हिना खान की सभी ने अपनी – अपनी राय इस मामले में रखी हैं। इसी बीच रवीना टंडन ने भी अपनी बात रखते हुए एक ट्विट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में ऐसी भी महिलाएं होती है जो पहले तो अपने पति पर कंट्रोल नहीं रखती और बाद में वह किसी और के साथ फ्लर्ट करने लगते है।

रवीना टंडन ने यह ट्विट तनुश्री द्ता केस में किया था लेकिन लोगों ने रवीना टंडन के ट्वीट को अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विकंल खन्ना से ही जोड़ दिया। यह बात रवीना टंडन को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने लोगों के ऐसा करने पर उनकी क्लास लगाई।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply