Trending News: रीमिक्स सीरियल को पूरे हुए 15 साल, निमकी विधायक के एक्टर को आई चोट

Trending News: जहां, कौन बनेगा करोड़पति 11' का हाल ही में टेलीकास्ट हुआ एपिसोड खूब चर्चाओं में। वहीं, एमटीवी के शो एस ऑफ स्पेस 2 के विनर हैदराबाद के सलमान जैदी बन गए हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
Trending News: रीमिक्स सीरियल को पूरे हुए 15 साल, निमकी विधायक के एक्टर को आई चोट
ट्रे़डिंग न्यूज (फोटो साभार- गूगल)

रीमिक्स को हुए 15 साल पूरे

एक्टर करण वाही ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत 15 साल पहले टेलीविजन शो ‘रीमिक्स’ से की थी। रीमिक्स में शानदार एक्टिंग करने के बाद उन्होंने कई सीरियल और रियलिटी शो किए। लेकिन ‘रीमिक्स’ के साथ अपने सफर की शुरुआत होने को लेकर करण अपने आप को खुशकिस्मती मानते हैं। शुक्रवार को इस शो के 15 साल पूरे हो गए और करण पुरानी यादों में खो गए। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर इस शो से जुड़ी काफी सारी खूबसूरत यादें शेयर की हैं।

एस ऑफ स्पेस 2 के विनर बने सलमान जैदी

एमटीवी के शो एस ऑफ स्पेस 2 के विनर हैदराबाद के सलमान जैदी बन गए हैं। कई लड़ाई-झगड़े, ट्विस्ट एंड टर्न्स, उतार-चढ़ाव की जर्नी के बाद शो का विनर बनकर उनको काफी खुशी हो रही है। वहीं, आपको बतात चलें कि टिक टॉक स्टार अदनान शेख फर्स्ट रनर अप बने और एक्स रोडीज फेम बसीर अली सेकेंड रनर अप रहे।

अभिषेक शर्मा हुए घायल

निमकी विधायक सीरियल के एक्टर बब्बू सिंह यानी अभिषेक शर्मा के साथ सेट पर हादसा हो गया है। शूटिंग के वक्त उनकी कलाई में कांच का टुकड़ा चुभ गया था, जिसके तुरंत बाद उन्हें शूटिंग रोककर अस्पताल जाना पड़ा। सीन में अभिषेक शर्मा को गिलास तोड़ना थाछ। तभी कांच का एक टुकड़ा उनकी कलाई पर चुभ गया. इससे उनके हाथ से खूब बहने लगा।

केबीसी फिर आया चर्चा में

‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ का हाल ही में टेलीकास्ट हुआ एपिसोड खूब चर्चाओं में। इस बार हॉट सीट पर कंटेस्टेंट नरेंद्र कुमार थे, जोकि उत्तर प्रदेश के मथुरा के रहने वाले हैं और पेशे से यूपी पुलिस में कॉन्सटेबल हैं। इस शो में उनसे कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जुड़ा ऐसा सवाल पूछा गया जिसका गलत जवाब देने पर वो एक बड़ी राशि से हाथ धो बैठे। अमिताभ बच्चन ने नरेंद्र से सवाल पूछा- 17वीं लोकसभा के इनमें से कौन से सदस्य जापानी मार्शल आर्ट ‘आइकिडो’ में ब्लैक बेल्ट धारक हैं? इसके लिए उनके सामने ऑप्शंस रखे गए- A. गौतम गंभीर, B. राहुल गांधी, C. अनुराग ठाकुर, D. तेजस्वी सूर्या। इसका सही जवाब राहुल गांधी था, लेकिन नरेंद्र ने इसका जवाब तेजस्वी सूर्या बताया।

खेसारी संग मिलकर सलमान ने खाया लिट्टी चोखा

बिग बॉस के इस बार के वीकेंड का वार में काफी कुछ नया होता हुआ देखा गया। बिग बॉस के घर में कई नए कंटेस्टेंट ने एंट्री मारी। उन कंटेस्टेंट की लिस्ट में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव शामिल हैं। सलमान खान के साथ जब खेसारी ने स्टेज शेयर किया तो नजारा ही कुछ अलग था। इस दौरान सलमान खान ने खेसारी संग मिलकर लिट्टी चोखा बढ़े मजे से खाया।

Bigg Boss 13: सलमान खान संग मिलकर खेसारी लाल यादव ने चखा लिट्टी चोखा का स्वाद, दिखा फुल ऑन मस्ती भर अंदाज

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply