The Kapil Sharma Show: अनुराग कश्यप की इस फिल्म का हिस्सा न बनने का रवि किशन को है पछताव, ऐसे रखी दिल की बात

द कपिल शर्मा शो में एक्टर रवि किशन फिल्म बाटला हाउस के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे। जहां वह बताया कि आखिर अनुराग कश्यप की किस फिल्म को न करने का एक्टर को आज तक है पछतावा।

Author   |     |     |     |   Published 
The Kapil Sharma Show: अनुराग कश्यप की इस फिल्म का हिस्सा न बनने का रवि किशन को है पछताव, ऐसे रखी दिल की बात
द कपिल शर्मा शो में पहुंचे रवि किशन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

फिल्म बाटला हाउस (Batla House) के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो ( The Kapil Sharma Show) में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, एक्टर जॉन अब्राहम और रवि किशन (Ravi Kishan) पहुंचे थे। जहां तीनों स्टार्स के साथ मिलकर कपिल शर्मा ने दर्शकों को फुल एंटरटेनमेंट किया। इस दौरान रवि किशन ने बताया कि उन्हें अनुराग कश्यप की फिल्म ना कर पाने का आज तक पछतावा होता है और वह फिल्म है गैंग्स ऑफ वासेपुर। एक्टर ये फिल्म क्यों नहीं कर पाए इसके पीछे की वजह  भी उन्होंने सबको बताई।

द कपिल शर्मा शो ( The Kapil Sharma Show Ravi Kishan) में रवि किशन ने अपने दिल की बात रखते हुए कहा,’ मुझे गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म में अनुराग कश्यप कास्ट करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके दिमाग में मेरी छवि आकर्षक नहीं थी।,’ एक्टर ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा,’ ज्यादातर लोग मुझे कास्ट करने से डरते हैं क्योंकि उन्हें ये लगता है कि मैं सेट पर खूब नखरे करता हूं। मैं पावरफुल फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर का हिस्सा नहीं बन पाया इस बात का मुझे आज तक पछतावा होता है।,’ एक्टर ने कहा,’ उन्होंने मुझे गैंग्स ऑफ वासेपुर में तो नहीं लिया लेकिन फिल्म मुक्काबाज में जरूर कास्ट किया था।

वहीं, इसके अलावा कपिल शर्मा अर्चना पूरन  सिंह कहते है कि रवि किशन सिर्फ प्रमोशन के लिए शो में आएं हैं। फिर कॉमेडियन रवि किशन से कहते है कि कोई भी पार्लियामेंट से मंत्री आता है तो ये घबरा जाती है, क्योंकि इन्होंने ने भी कुछ मंत्रियों के साथ बहुत बुरा किया है न। इस पर रवि किशन कहते है कि वो तो इतिहासिक बुरा था। ऐसा झटका, अभी तक दर्द में हैं भाई। रवि किशन की ये बात सुनते ही कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और बाकी सभी सितारे जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

कपिल शर्मा के शो में उड़ा नवजोत सिंह सिद्धू मजाक, अभिनेता से नेता बने रवि किशन ने कहा- अभी तक दर्द में हैं

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply